नोटबंदी पर सवाल से केजरीवाल की किरकिरी, महेश शर्मा ने दिया करारा जवाब
Advertisement

नोटबंदी पर सवाल से केजरीवाल की किरकिरी, महेश शर्मा ने दिया करारा जवाब

कालेधन पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद और केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा है कि क्या महेश शर्मा भी अपनी बेटी की शादी ढाई लाख रुपये में कर रहे हैं।

नोटबंदी पर सवाल से केजरीवाल की किरकिरी, महेश शर्मा ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: कालेधन पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद और केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा है कि क्या महेश शर्मा भी अपनी बेटी की शादी ढाई लाख रुपये में कर रहे हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा- 'भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी चेक से पेमेंट कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?' उनके इस ट्वीट पर केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने जवाब दिया - 'अपनी जानकारी सही कीजिए। मेरे बेटे की शादी है। जी हां, सभी पेमेंट बैंक के माध्यम से की जा रही है।'

fallback

 

नोटबंदी के फैसले के बाद केंद्र सरकार ने जिनके घर शादी है उनकी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए शादी के लिए बैंक से एक बार में 2.5 लाख रुपये निकलवाने की मंजूरी दी थी। जिसके लिए लोगों को शादी के कार्ड के साथ कुछ जरूरी कागज को भी दिखाने का प्रावधान है और उसके बाद इस रकम को निकाला जा सकता है। केजरीवाल लगातार नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे हैं। इसके पहले भी उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि इस फैसले से आम जनता को परेशानी हो रही है और जिनके पास असल में कालाधन है उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो रही है।

 

Trending news