सरकार आम आदमी से उसकी भूमि हथियाना चाहती है: राहुल गांधी
Advertisement

सरकार आम आदमी से उसकी भूमि हथियाना चाहती है: राहुल गांधी

मोदी सरकार पर अपने हमले तेज करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सवाल किया कि वह आरटीआई आयुक्त, लोकपाल और मुख्य सतर्कता आयुक्त का पद आखिर क्यों खाली रखे हुए है। राहुल ने अपने ‘सूट बूट’ के जुमले को भी दोहराया और कहा कि सरकार ये पद इसलिए रिक्त रखे हुए है क्योंकि वह अपने उद्योगपति मित्रों की शह पर आम आदमी की जमीन को हथियाना चाहती है।

नई दिल्ली  : मोदी सरकार पर अपने हमले तेज करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सवाल किया कि वह आरटीआई आयुक्त, लोकपाल और मुख्य सतर्कता आयुक्त का पद आखिर क्यों खाली रखे हुए है। राहुल ने अपने ‘सूट बूट’ के जुमले को भी दोहराया और कहा कि सरकार ये पद इसलिए रिक्त रखे हुए है क्योंकि वह अपने उद्योगपति मित्रों की शह पर आम आदमी की जमीन को हथियाना चाहती है।

उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार ने पारदर्शिता के लिए संघर्ष किया। आरटीआई आयुक्त, लोकपाल और मुख्य सतर्कता आयुक्त के पदों पर सरकार द्वारा नियुक्ति नहीं की जा रही है और ये पद खाली पड़े हुए हैं।’ राहुल ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, ‘ऐसा इसलिए क्योंकि सूट बूट की सरकार अपने कुछ उद्योगपति मित्रों की शह पर जनता से उनकी भूमि को हथियाना चाहती है और पूरी शक्ति उन्हें सौंपना चाहती है।’ राहुल की टिप्पणी ऐसे समय आयी है जब उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्य सूचना आयुक्त, लोकपाल और मुख्य सतर्कता आयुक्त के पदों के रिक्त रहने को लेकर आज ही संसद में सरकार पर निशाना साधा।

 

Trending news