किसिंग बाबा पुलिस की पकड़ में, 'चमत्कारी चुंबन' से महिलाओं की बीमारी ठीक करने का करता था दावा
Advertisement

किसिंग बाबा पुलिस की पकड़ में, 'चमत्कारी चुंबन' से महिलाओं की बीमारी ठीक करने का करता था दावा

ये बाबा किसिंग बाबा के नाम से मशहूर था. ये दावा करता था कि उसके पास भगवान विष्णु की दी हुई अलौकिक शक्तियां हैं. ये महिलाओं को गले लगाकर उन्हें किस करता था.

किसिंग बाबा पुलिस की पकड़ में, 'चमत्कारी चुंबन' से महिलाओं की बीमारी ठीक करने का करता था दावा

नई दिल्ली : कानून की गिरफ्त में एक बार फिर से एक ढोंगी बाबा आया है. ये बाबा किसिंग बाबा के नाम से मशहूर था. ये दावा करता था कि उसके पास भगवान विष्णु की दी हुई अलौकिक शक्तियां हैं. ये महिलाओं को गले लगाकर उन्हें किस करता था. इसी कारण इसे किसिंग बाबा कहा जाता था. ये ढोंगी बाबा दावा करता था कि उसके चमत्कारी चुंबन में बड़ी शक्ति है. इनसे वह बड़ी से बड़ी बीमारियों को ठीक कर सकता है. राम प्रकाश चौहान नाम के इस ढोंगी बाबा को असम के मोरीगांव से गिरफ्तार किया गया.

ये दावा करता था कि महिलाओं को किसी भी तरह की शारीरिक या मानसिक बीमारी हो तो वह अपने चमत्कारी चुंबन से उसे ठीक कर सकता है. उसका दावा था कि उसके पास अलौकिक शक्तियां हैं. इसे उसने भगवान विष्णु से प्राप्त किया है. वह दावा करता कि अगर किसी महिला को वैवाहिक दिक्कतें भी हैं तो वह उन्हें ठीक कर देगा.

भूत उतारने के नाम पर ढोंगी ने महिला के मुंह में डाल दिया गरम चिमटा

इस ढोंगी शख्स ने अपने घर में एक मंदिर बना रखा था. यहीं पर वह महिलाओं के इलाज का दावा किया करता था. वह इलाज एक महीने करता था. इस दौरान वह गांव की अनपढ़ महिलाओं को अपने ढोंग में फंसाता था. उसने अपनी ऐसी ही बातों से मोरीगांव में काफी प्रतिष्ठा हासिल कर ली थी. मोरीगांव सदियों से काले जादू के लिए जाना जाता है. रामप्रकाश चौहान नाम के इस शख्स की मां भी उसके ढकोसले में शामिल थी. वह गांव में ये भ्रम फैलाती थी कि उसके बेटे के पास अलौकिक शक्तियां हैं.

पुलिस ने रामप्रकाश चौहान के अलावा उसकी मां को भी हिरासत में ले लिया है. अब उससे भी पूछताछ की जा रही है. मोरीगांव जिले में असम के दूसरे जिलों के मुकाबले कम साक्षरता दर है. यहां पर सालों से ओझा काले जादू का काम करते हैं.

Trending news