जानें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहां पर मनाएंगे नए साल का जश्न

नव नियुक्त पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी नए साल का जश्न मनाने गोवा पहुंच गए हैं, अगले कुछ दिनों तक उनके यहीं रहने की संभावना है.

जानें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहां पर मनाएंगे नए साल का जश्न
राहुल गांधी की फाइल फोटो...

गोवा: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा पहुंच गए हैं. पार्टी के एक अधिकारी ने रविवार को आईएएनएस से कहा कि नव नियुक्त पार्टी अध्यक्ष शनिवार देर रात गोवा पहुंचे और अगले कुछ दिनों तक उनके यहीं रहने की संभावना है. अधिकारी ने कहा, "राहुल गांधी एक निजी उड़ान से पहुंचे. वह दक्षिण गोवा के तटीय गांव वरका में मां के पास लीला गोवा पहुंचे, जहां वे एक-साथ नए साल का जश्न मनाएंगे."

चूंकि यह यात्रा निजी है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष की इस दौरान किसी भी पार्टी अधिकारी से मुलाकात की संभावना नहीं है. सोनिया गांधी 27 दिसंबर को गोवा पहुंची थीं. दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे और अभिनेता रितेश देशमुख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पांच सितारा रिजॉर्ट में सोनिया गांधी की साइकिल चलाते हुए तस्वीर साझा की थी, जो वायरल हुई थी. 

अध्यक्ष पद संभालने के बाद बढ़ीं जिम्मेदारियां
अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल गांधी नए अवतार में नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित विधायकों एवं हारे हुए उम्मीदवारों के साथ बैठक की थी. विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बारे में उनकी राय ली थी. उन्होंने उम्मीदवारों से जानकारी ली और पार्टी नेताओं से 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लेने को कहा था. राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से कहा, ‘‘किसी भी नेता, चाहे वह कितना ही कद्दावर क्यों न हो, की अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.’’ उन्होंने कहा कि समर्पित, ईमानदार और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान मिलेगा. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close