सुषमा, वसुंधरा को इस्तीफा दे देना चाहिए : गोविंदाचार्य
Advertisement

सुषमा, वसुंधरा को इस्तीफा दे देना चाहिए : गोविंदाचार्य

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा से जुड़े रहे गोविंदाचार्य ने रविवार को कहा कि ललित मोदी विवाद के मद्देनजर सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि आम आदमी के नजरिये से वे ‘दोषी’ हैं।

सुषमा, वसुंधरा को इस्तीफा दे देना चाहिए : गोविंदाचार्य

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा से जुड़े रहे गोविंदाचार्य ने रविवार को कहा कि ललित मोदी विवाद के मद्देनजर सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि आम आदमी के नजरिये से वे ‘दोषी’ हैं।

जब गोविंदाचार्य से पूछा गया कि क्या विदेश मंत्री और राजस्थान की मुख्यमंत्री को आईपीएल के पूर्व प्रमुख को लेकर उठे विवाद के मद्देनजर इस्तीफा दे देना चाहिए तो उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से आडवाणी ने, लाल बहादुर शास्त्री ने, शरद यादव ने ऐसा किया, उन्हें भी करना चाहिए। ऐसे कई उदाहरण हैं और इससे पार्टी को लाभ होगा।’

उन्होंने एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में कहा, ‘ऐसा दिखाई देता है कि उन्होंने कुछ मदद की। उनके अच्छे रिश्ते थे। जिस तरह कि शेयर के मामले या दुष्यंत सिंह से जुड़े मामले हैं। आम आदमी के नजरिये से वे दोषी हैं। अगर वे नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देती हैं तो बेगुनाह साबित होने पर वे वापस आ सकती हैं।’

गोविंदाचार्य ने कहा, ‘इससे पार्टी और सरकार की छवि में सुधार होगा। अगर वे इस मामले में कानूनी लड़ाई के बारे में सोच रहीं हैं तो मुद्दा बना रहेगा, जैसा कि बोफोर्स मामले में हुआ।’ ललित मोदी की मदद मानवीय आधार पर करने की विदेश मंत्री की दलील पर उन्होंने कहा कि सुषमा को समझना चाहिए कि उन्होंने क्या कहा है। उन्हें सतर्कता बरतनी चाहिए।

 

Trending news