रेल मंत्री बजट नहीं पेश कर सकते तो ऐसे में उनकी जरूरत क्या है : लालू
Advertisement

रेल मंत्री बजट नहीं पेश कर सकते तो ऐसे में उनकी जरूरत क्या है : लालू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने लोकसभा में पेश आम बजट में समाज के किसी भी वर्ग के लिए कुछ भी नहीं होने और इसे हताशा और निराशा वाला बताते हुए प्रश्न किया जब रेल मंत्री बजट नहीं पेश कर सकते हैं तो ऐसे में उनकी क्या जरूरत है।

रेल मंत्री बजट नहीं पेश कर सकते तो ऐसे में उनकी जरूरत क्या है : लालू

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने लोकसभा में पेश आम बजट में समाज के किसी भी वर्ग के लिए कुछ भी नहीं होने और इसे हताशा और निराशा वाला बताते हुए प्रश्न किया जब रेल मंत्री बजट नहीं पेश कर सकते हैं तो ऐसे में उनकी क्या जरूरत है।

लालू ने बुधवार को यहां अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम बजट में समाज के किसी भी वर्ग के लिए कुछ भी नहीं होने और इसे हताशा और निराशा वाला बताते हुए प्रश्न किया जब रेल मंत्री बजट नहीं पेश कर सकते हैं तो ऐसे में उनकी क्या जरूरत है।

पूर्व रेल मंत्री लालू ने कहा कि देश की आजादी के समय रेल बजट अलग से पेश होता था अब रेल मंत्री की जरूरत ही नहीं है। मजाहिया में लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वा भाई बताते हुए कहा कि मोदी भारत के ट्रंप हैं ये दोनों लोग अपने अपने देश को तबाह करने पर तुले हुए हैं।

लालू ने कहा कि इसमें बेरोजगारों के लिए रोजगार का कहीं जिक्र नहीं। नोटबंदी से देश में हालात खराब हुए, मंहगाई भी बढ़ी, दिहाड़ी मजदूरों का रोजगार छिना।

उन्होंने यह भी कहा कि सबसे बडी दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि सांसद और पूर्व मंत्री ई अहमद का आज सुबह निधन हो गया और बजट पेश किया गया।

 

Trending news