लालू का ट्वीट: सुनो भाजपा-आरएसएस के लोगों मुझे धमकाने की कोशिश मत करो

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शुक्रवार (19 मई) को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जवानी अब खत्म हो गई है. भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) उन्हें धमकाने की कोशिश न करे. उन्होंने दावा किया कि केंद्र में राजग की सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: May 19, 2017, 11:10 PM IST
लालू का ट्वीट: सुनो भाजपा-आरएसएस के लोगों मुझे धमकाने की कोशिश मत करो
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शुक्रवार (19 मई) को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जवानी अब खत्म हो गई है. भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) उन्हें धमकाने की कोशिश न करे. उन्होंने दावा किया कि केंद्र में राजग की सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी.

चारा घोटाले और बेनामी संपत्ति के आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, "सुनो भाजपा और आरएसएस के लोगों, चाहे मेरी जो भी स्थिति हो, लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतारेगा, मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि मुझे धमकाने की कोशिश मत करो."

अपने परिवार से जुड़े ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पहली बार पत्रकारों के सामने आए लालू ने अपने खास अंदाज और भोजपुरी लहजे में कहा, "गई जवानी फिर न लौटी, चाहे घी मलीदा खाओ."

उन्होंने आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी पर भड़कते हुए कहा, "सुपवा दूसे चलनिया के, जेकर में सहसरो (हजारों) छेद...वही भाजपा वाले हम पर आरोप लगा रहे हैं, जिन्होंने देश का अब तक अरबों, खरबों रुपये लूटा है."

राजद प्रमुख ने कहा, "लालू ने अब अंगद की तरह पैर टिका दिया है, हम अब भाजपा को दिल्ली से हटाकर ही दम लेंगे. केंद्र की राजग सरकार ने तीन साल में इतने गुनाह किए हैं कि पांच साल भी पूरे नहीं कर पाएगी."

उन्होंने कहा, "पटना में 27 अगस्त को समान विचारधारा वाली पार्टियों की महारैली होने वाली है, यह सुनकर भाजपा डर गई है, इसलिए लालू यादव को परेशान करने के लिए आयकर विभाग और अन्य माध्यमों का सहारा ले रही है."

लालू ने कहा, "हमलोग 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में रैली करेंगे. यह मोदी भगाओ, देश बचाओ रैली होगी."