बेटी राजलक्ष्मी का शगुन लेकर लालू-राबड़ी पहुंचे मुलायम के घर
Advertisement

बेटी राजलक्ष्मी का शगुन लेकर लालू-राबड़ी पहुंचे मुलायम के घर

राजनीति के दो क्षत्रप रिश्तेदार बनने जा रहे हैं। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के पोते तेजप्रताप सिंह और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी की शादी जो होने जा रही है।

बेटी राजलक्ष्मी का शगुन लेकर लालू-राबड़ी पहुंचे मुलायम के घर

नई दिल्ली/लखनऊ : राजनीति के दो क्षत्रप रिश्तेदार बनने जा रहे हैं। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के पोते तेजप्रताप सिंह और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी की शादी जो होने जा रही है।

जानकारी के अनुसार, लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी आज मुलायम सिंह के लखनऊ स्थित घर पर शगुन लेकर पहुंचे हैं। उनके साथ उनके बेटे तेजस्वी, बड़ी बेटी मीसा सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं। मुलायम के पोते तेज प्रताप सिंह यादव मैनपुरी से सांसद हैं तो राजलक्ष्मी लालू के नौ बेटे-बेटियों में सबसे छोटी बेटी हैं।

लखनऊ के 5, विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम सिंह के घर पर रविवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव, सपा महासचिव रामगोपाल यादव, मंत्री शिवपाल सिंह यादव और परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में सगुन का कर्यक्रम रहने की भी उम्मीद है। बीते 28 नवंबर को दिल्ली में लालू और मुलायम की उपस्थिति में दोनों परिवार के सदस्यों की मुलाकात हुई थी। उसी दिन शगुन की तारीख तय हुई थी। इसके बाद दिल्ली के एक फार्म हाउस में 16 दिसंबर को मंगनी की तारीख तय हुई है। वहीं, जनवरी महीने में शादी होगी।

Trending news