रेल हादसों पर लालू ने ली चुटकी, खूंटा बदलने से नहीं खुराक बदलने से भैंस ज्यादा दूध देगी
Advertisement

रेल हादसों पर लालू ने ली चुटकी, खूंटा बदलने से नहीं खुराक बदलने से भैंस ज्यादा दूध देगी

गुरुवार को एक ही दिन में तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं. अब इसे लेकर पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सरकार पर तंज कसा है.

लालू यादव ने तीन रेल हादसे होने पर सरकार पर तंज कसा है. (file pic)

नई दिल्ली : देश में लगातार हो रहे ट्रेन हादसों पर प्रशासन और सरकार लगाम नहीं लगा पा रही है. गुरुवार को एक ही दिन में तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं. हालांकि इसमें कोई बड़ी जन हानि नहीं हुई, लेकिन अब इसे लेकर पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट किया कि दिन में तीन-तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं, इसलिए कहता हूं, खूंटा बदलने से नहीं, संतुलित आहार देने व खुराक बदलने से भैंस ज़्यादा दूध देगी.

  1. गुरुवार को एक ही दिन में तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं
  2. लालू प्रसाद यादव ने सरकार पर तंज कसा
  3. पीयूष गोयल को रेल मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है

इससे पहले भी ट्वीट कर सवाल कर चुके हैं कि खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी. बता दें कि  देश  में हो रहे लगातार रेल हादसों के चलते सुरेश प्रभु ने रेल मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद पीयूष गोयल को रेल मंत्रालय का जिम्मा दिया गया था. पीयूष गोयल के रेल मंत्री बनने के बाद पहली बार एक ही दिन में तीन ट्रेन बेपटरी हो गईं. गौरतलब है कि गुरुवार सुबह यूपी के सोनभद्र में रेल हादसे के बाद दोपहर में राजधानी दिल्ली में भी रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. हादसा शिवाजी ब्रिज के पास हुआ.

यह भी पढ़ें : एक दिन में तीन रेलगाड़ियां पटरी से उतरीं, एक बाल-बाल बची

इसके बाद मुंबई-पुणे के बीच खंडाला में  मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी. इसके बाद लोकल 10 ट्रैन को रद्द किया गया. 5 ट्रेनों को कुछ समय के लिए रास्ते में रोक दिया गया. इसके अलावा तीन ट्रेनों के रूट बदले गए.

Trending news