लारा दत्ता ने पानी रोकने के लिए ग्रैंड स्‍लैम के टॉवल का इस्‍तेमाल किया, भड़के भूपति
Advertisement

लारा दत्ता ने पानी रोकने के लिए ग्रैंड स्‍लैम के टॉवल का इस्‍तेमाल किया, भड़के भूपति

लारा दत्ता ने  अपने घर को बारिश के पानी से बचाने केलिए अपने पति टेनिस स्टार महेश भूपति के अलग-अलग ग्रैंड स्‍लैम के तौलियों का उपयोग किया. 

लारा द्वारा तौलियों का यह सदुपयोग शायद उनके पति को कुछ खास पसंद नहीं आया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : मुंबई की बारिश से हर आम और खास परेशान है. घरों में पानी न घुसने देने के लिए लोग तरह-तरह के तरीकों का सहारा ले रहे हैं. ऐसा ही एक तरीका बॉलिवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने भी किया. उन्होंने अपने घर को बारिश के पानी से बचाने केलिए अपने पति टेनिस स्टार महेश भूपति के अलग-अलग ग्रैंड स्‍लैम के तौलियों का उपयोग किया. लारा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने इसकी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी. इस ट्वीट में उन्होंने अपने पति को भी टैग किया.  ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैंने विंबल्डन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का सदुपयोग किया. 

 

लारा द्वारा तौलियों का यह सदुपयोग शायद उनके पति को कुछ खास पसंद नहीं आया.  भूपति ने जवाब में गुस्से वाली इमोजी के साथ रिप्लाई किया- 'क्या तुम मुझसे मजाक कर रही हो!!! यह मेरी सालों की मेहनत है.'

लोग पहले से ही लारा के ट्वीट पर मजे ले रहे थे और भूपति के ट्वीट के बाद तो ट्विटर यूजर्स ने और चुटकियां लेनी शुरू कर दीं. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्हें लारा का यह जुगाड़ पसंद नहीं आया. 

Trending news