NDA सरकार के आज तीन साल पूरे हुए , बोले PM मोदी- साथ है, विश्वास है...हो रहा विकास है
Advertisement

NDA सरकार के आज तीन साल पूरे हुए , बोले PM मोदी- साथ है, विश्वास है...हो रहा विकास है

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के आज (26 मई ) तीन साल पूरे हो गए हैं. केंद्र सरकार के तीन साल पूरा करने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है- साथ है, विश्वास है...हो रहा विकास है! साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि पिछले तीन साल में हमने कई अहम कदम उठाए हैं. उन्होंने एनडीए सरकार के कामकाज को लेकर सुझाव भी मांगे है.

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के आज (26 मई ) तीन साल पूरे हो गए हैं.

नई दिल्ली: केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के आज (26 मई ) तीन साल पूरे हो गए हैं. केंद्र सरकार के तीन साल पूरा करने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है- साथ है, विश्वास है...हो रहा विकास है! साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि पिछले तीन साल में हमने कई अहम कदम उठाए हैं. उन्होंने एनडीए सरकार के कामकाज को लेकर सुझाव भी मांगे है.

उन्होंने लोगों से अपने विचार और सुझाव देने की अपील करते हुए कहा है कि आप इस सरकार के बारे में क्या सोचते है? हमने कहां बेहतर किया और हम कहां बेहतर कर सकते हैं, अपने सुझाव को आप (NM App. http://nm4.in/dnldapp) एप्प पर साझा करें. सरकार के विभिन्न क्षेत्रों में कामकाज की जानकारी इंफोग्रॉफिक्स के जरिए दी गई है जिसका लिंक उन्होंने साझा किया है. यह देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

2014 में बनी थी एनडीए की सरकार

गौर हो कि 26 मई को मोदी सरकार के तीन साल पूरे हो गए हैं. 26 मई यानी आज केंद्र की मोदी सरकार अपने तीन साल पूरे कर रही है.साल 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की थी. इस जीत के बाद 26 मई को बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी.मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली में न रहकर असम के दौरे पर रहेंगे.

Trending news