आडवाणी ने पीएम मोदी और एनडीए सरकार की 'ईमानदारी' की तारीफ की
Advertisement

आडवाणी ने पीएम मोदी और एनडीए सरकार की 'ईमानदारी' की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राजग सरकार की ‘ईमानदारी’ के लिए भाजपा के वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी ने तारीफ की। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस आधारहीन आरोपों के जरिए सरकार की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है।

आडवाणी ने पीएम मोदी और एनडीए सरकार की 'ईमानदारी' की तारीफ की

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राजग सरकार की ‘ईमानदारी’ के लिए भाजपा के वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी ने तारीफ की। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस आधारहीन आरोपों के जरिए सरकार की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है।

शहर के हवाईअड्डे पर उन्होंने संवाददाताओं से गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को एक ईमानदार सरकार मिली है। सरकार अपने सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और ऐसा करने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रही है। भाजपा के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य आडवाणी पार्टी के ‘विकास पर्व’ में भाग लेने के लिए यहां आए थे।

अनुभवी नेता ने कांग्रेस की आलोचना ऐसे वक्त पर की है जब पार्टी लगातार सरकार पर तीखे हमले करते हुए कह रही है कि उसके पास ‘खोखले वादों और चालबाजियों’ के अलावा दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है, और लोग मोदी के ‘छलावे की जाल’ में फंसते जा रहे हैं। विकास पर्व का आयोजन पार्टी की प्रदेश शाखा की ओर से केंद्र में मोदी सरकार के और गुजरात में आनंदीबेन पटेल की सरकार के दो वर्ष पूरे होने के अवसर पर किया गया है।

आडवाणी ने कहा कि वह दोनों सरकारों द्वारा किए गए विभिन्न कार्यों को जनता के समक्ष रखेंगे। गांधीनगर से सांसद ने कहा कि भाजपा की दोनों सरकारों द्वारा दो वर्षों में किए गए विभिन्न जन-हितैषी कार्यों के बारे में जनता को बताने के अपने कर्तव्य के तहत मैं यहां आया हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जानबूझ कर आधारहीन आरोपों के जरिए राजग सरकार की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है। भाजपा नेता ने कहा कि भारत की जनता अभी भी भाजपा और राजग के साथ है। बाद में उन्होंने शहर में आयोजित ‘विकास गौरव यात्रा’ में भाग लिया।

Trending news