मध्यप्रदेश: पुल से नदी में गिरी बस, 20 लोग घायल
Advertisement

मध्यप्रदेश: पुल से नदी में गिरी बस, 20 लोग घायल

जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-झांसी मार्ग पर एक निजी यात्री बस के सूखी जामनी नदी में गिर जाने से उसमें सवार चार महिलाओं समेत 20 यात्री घायल हो गये, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

घायलों में एक की गम्भीर स्थिति को देखते हुये उसे झांसी मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है.(फाइल फोटो)

टीकमगढ़ (मध्यप्रदेश): जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-झांसी मार्ग पर एक निजी यात्री बस के सूखी जामनी नदी में गिर जाने से उसमें सवार चार महिलाओं समेत 20 यात्री घायल हो गये, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पृथ्वीपुर के पुलिस थाना प्रभारी सी. एल. परिहार ने बताया, चन्दपुरा के समीप जामनी नदी पर बने सेवारी पुल से सुबह चार बजे के आसपास एक बस करीब 15 फुट नीचे नदी में गिर गई.

  1.  सेवारी पुल से  एक बस करीब 15 फुट नीचे नदी में गिर गई. 
  2. इससे नौ वर्षीय एक लड़की सहित चार महिलाएं शामिल हैं.
  3. नियंत्रण खोने के कारण यह बस 15 फीट नीचे नदी में पत्थरों पर जा गिरी.

इससे बस में सवार 20 यात्री घायल हो गये, जिनमें नौ वर्षीय एक लड़की सहित चार महिलाएं शामिल हैं. सभी घायल टीकमगढ़ जिले के निवासी हैं. ’’उन्होंने कहा कि घायलों में एक की गम्भीर स्थिति को देखते हुये उसे झांसी मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि शेष घायलों को पृथ्वीपुर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी. परिहार ने बताया कि हादसे के वक्त उक्त बस झांसी (उत्तरप्रदेश) से खरगापुर (मध्यप्रदेश) जा रही थी और उसमें लगभग 65 यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेशः सड़क हादसे में 11 मजदूरों की मौत, CM ने किया आर्थिक सहायता का ऐलान

उन्होंने कहा कि चालक का वाहन पर नियंत्रण खोने के कारण यह बस 15 फीट नीचे नदी में पत्थरों पर जा गिरी. सूखे के कारण नदी में पानी नहीं है, अन्यथा यह बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. परिहार ने बताया कि घटना के बाद चालक सहित बस स्टाफ फरार हो गया. पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Trending news