मप्र: बसपा नेता रोमेश महंत भाजपा में शामिल, CM शिवराज ने किया स्वागत
Advertisement

मप्र: बसपा नेता रोमेश महंत भाजपा में शामिल, CM शिवराज ने किया स्वागत

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता और पूर्व विधायक के बेटे रोमेश महंत ने पार्टी छोड़ भाजपा की सदस्यता ले ली है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता और पूर्व विधायक के बेटे रोमेश महंत ने पार्टी छोड़ भाजपा की सदस्यता ले ली है. भाजपा के प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, भिंड जिले की लहार विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ बसपा नेता रोमेश महंत ने रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की मौजूदगी में जंबूरी मैदान पर आयोजित कार्यकर्ता बैठक में भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया. 

MP: चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पदमा शुक्ला ने दिया इस्तीफा

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उन्हें भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया. रोमेश महंत पूर्व विधायक मथुरा प्रसाद महंत के बेटे हैं और पहले बसपा के उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. 

कोई नेता पार्टी में शामिल तो कोई हुआ बाहर 
महंत परिवार सदैव भाजपा का परिवार रहा है इसलिए आज उनका भाजपा में शामिल होना एक प्रकार से घर वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. इसी बीच मध्यप्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पदमा शुक्ला ने बीजेपी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कटनी जिले से कांग्रेस के नेता संजय पाठक के भाजपा में शामिल होने के बाद से ही इस क्षेत्र के लगभग सभी भाजपा नेता अब मंत्री पाठक के खिलाफ खुलकर लामबंद हो रहे हैं. 

(इनपुट: IANS)

Trending news