MP चुनावः चुनाव परिणाम से पहले जयंत मलैया के खिलाफ बंटे पर्चे, पत्नी ने जताई नाराजगी
Advertisement

MP चुनावः चुनाव परिणाम से पहले जयंत मलैया के खिलाफ बंटे पर्चे, पत्नी ने जताई नाराजगी

 वित्त मंत्री की पत्नी और भाजपा की पूर्व राष्ट्रिय सचिव डॉ सुधा मलैया ने कलेक्टर से देर शाम मुलाकात की और पर्चे बांटने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की.

फाइल फोटो

दमोहः विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के दमोह में सूबे के वित्त मंत्री जयंत मलैया के खिलाफ बांटे गए कुछ पर्चों को लेकर अब चुनाव परिणाम आने से कुछ घंटों पहले बबाल खड़ा हुआ है. मंत्री के खिलाफ बांटे गए पर्चों से धार्मिक भावनाएं आहत होने और दंगा फैलाने के षड्यंत्र जैसे आरोपों को लेकर विभिन्न संघठनो के साथ वित्त मंत्री की पत्नी और भाजपा की पूर्व राष्ट्रिय सचिव डॉ सुधा मलैया ने कलेक्टर से देर शाम मुलाकात की और पर्चे बांटने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की.

मप्र: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर बोले प्रदेश के वित्त मंत्री, 'हमें जनता की पीड़ा का अहसास'

सुधा मलैया के तेवर काफी तीखे
गुस्से से आगबबूला वित्त मंत्री की पत्नी का आरोप है कि चुनाव के दौरान जो पर्चे बांटे गए उनसे इलाके में जैन हिन्दू दंगा होने की संभावना बढ़ जाती है, लेकिन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं हुए. लेकिन डॉ सुधा मलैया के तेवर काफी तीखे हैं. वो कैमरे में साफ कह रही हैं कि यदि चुनाव के रिजल्ट आने के बाद कुछ हुआ तो कोई ये ना कहे की कुछ हो गया इसलिए शासन प्रशासन को कार्यवाही करनी चाहिए. हालांकि कलेक्टर ने भाजपा नेत्री की दलील सुनने के बाद लिखित आवेदन ले लिया है, लेकिन इस मसले पर जांच के बाद ही मीडिया के सामने कुछ कहने की बात कह रहे है.

मध्यप्रदेश में बंद नहीं होगी शराब, शिवराज सरकार का बयान

जीते हैं और जीतेंगे
बता दें मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हुआ है. वहीं चुनाव के बाद से लगातार ईवीएम से छेड़छाड़ जैसी खबरें भी सामने आ रही हैं. वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की मानें तो उन्हें पूरा भरोसा है कि पहले की ही तरह वह इस बार भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे. 

Trending news