बिलासपुरः हवस के नशे में बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी से किया बलात्कार, गिरफ्तार
Advertisement

बिलासपुरः हवस के नशे में बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी से किया बलात्कार, गिरफ्तार

जब मां ने बेटी से पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि हवसी पिता उसे जान से मारने की धमकी देकर सारे काम करता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

शैलेंद्र सिंह/बिलासपुरः अब तो हाल ऐसा हो गया है कि, लड़किया घर के बाहर ही नहीं बल्कि खुद अपनों के बीच भी सुरक्षित नहीं है! छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में सगे रिश्तों को शर्मसार करने का ताजा मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 17 वर्षीय मासूम बेटी को हवस का शिकार बना डाला. वह पिछले कई महीनो से इस वारदात को अंजाम दे रहा था. इसका पता चलने पर पीड़िता और उसकी मां ने थाने में तहरीर दी है. जब मां ने बेटी से पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि हवसी पिता उसे जान से मारने की धमकी देकर सारे काम करता था.

जबलपुर: नाबालिग को प्रेमजाल में फंसा युवक ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. जहां घर छोटा होने के कारण परिवार के सभी सदस्य एक ही कमरे में साथ सोया करते थे. ऐसे में कब इस कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया किसी को पता ही नहीं चला. कई बार बेटी अपने पिता के हवस का शिकार होने से बचते रही, लेकिन मारपीट और बदनामी के डर से पीडिता खुद पर हो रहे सितम को सहते रही, लेकिन जब सब्र का बाण टूट गया तो पीड़िता ने अपने पिता को सजा दिलाने की ठान ली और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची.

इंसानियत हुई शर्मशार, 7 महीने की गर्भवती को बनाया हवस का शिकार

जिस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने महिला थाना प्रभारी रौशनी वासनिक को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए. एसपी के आदेश पर थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक रिमांड पर आरोपी पिता को जेल दाखिल कर दिया गया है.

Trending news