रायपुर में बोले अमित शाह- "खुली आंखों से सपने देख रहे हैं राहुल बाबा"
Advertisement

रायपुर में बोले अमित शाह- "खुली आंखों से सपने देख रहे हैं राहुल बाबा"

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा. 

मिशन 65+ की फाइनल रणनीति तैयार करने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को रायपुर पहुंचे थे

सुदीप त्रिपाठी, रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा, "राहुल बाबा भाषण दे रहे थे और कह रहे थे कि तीनों राज्य यानी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी." उन्होंने आगे कहा, "खुली आंखों से सपने देख रहे हैं राहुल बाबा. मैं आपसे कहना चाहता हूं, जब से मोदी पीएम बने हैं तब से इतिहास उठा कर देख लो. मोदी जी के पीएम बनने के बाद जितने भी चुनाव हुए हैं हर चुनाव बीजेपी ने जीता है. राहुल गांधी को सपने देखने का शौक है और बीजेपी को सपने सिद्ध करने का शौक है."

  1. शाह बोले- "राहुल बाबा एंड कंपनी का देश हित से कोई लेना-देना नहीं"
  2. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया
  3. शाह का दावा- "देश में 70 प्रतिशत भू-भाग पर बीजेपी का झंडा"

"राहुल बाबा एंड कंपनी का देश हित से कोई लेना-देना नहीं"
राहुल गांधी पर हमला जारी रखते हुए अमित शाह ने आगे कहा, "राहुल बाबा डेटा खंगालो, आप कैसा देश और छत्तीसगढ़ छोड़कर गए थे. जिनके पास बैंक अकाउंट तक नहीं था, आज हर आदमी का बैंक अकाउंट है. आपके समय में हमारे जवानों के सिर काट कर ले जाया करते थे. न राहुल बाबा बोलते थे और न ही मौनी बाबा कुछ बोलते थे." उन्होंने आगे कहा, "राहुल बाबा एंड कंपनी और यूपीए का कुनबा, उनका देश हित से कोई लेना-देना नहीं है."

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया
मिशन 65+ की फाइनल रणनीति तैयार करने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को रायपुर पहुंचे थे. रायपुर में शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव नेता नहीं, बल्कि बूथ स्तर का कार्यकर्ता जिताता है. अपने भाषण के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश के 70 फीसदी हिस्से में बीजेपी का शासन है, और हमें इसको इतना मजबूत करना है कि आने वाले आने वाले 50 साल तक पंचायत से पार्लियामेंट तक बीजेपी का दबदबा बना रहे.

"बीजेपी में चुनाव में कोई नेता-वेता नहीं होता"
अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा, "मैं थोड़ा भावुक कार्यकर्ता हूं. जिन बच्चियों ने वंदे मातरम गाया है. उनका पार्टी की तरफ से अभिनंदन. आज यहां कार्यकर्ताओं का जनसैलाब दिख रहा है. और कोई पार्टी होती तो इसे आमसभा कहती. मीडिया के साथियों को बता देना चाहता हूं. ये आमसभा नहीं है बीजेपी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन है. बीजेपी में चुनाव में कोई नेता-वेता नहीं होता. यहां कार्यकर्ताओं का चुनाव होता है. मैं अध्यक्ष के नाते कहता हूं. चुनाव कोई नेता नहीं बूथ स्तर का कार्यकर्ता जिताता है." उन्होंने आगे कहा, "कुशाभाऊ ठाकरे और हमारे मनीषियों ने जो मंत्र आपको दिया उसे याद करके मैदान में जाइए और चुनाव जीतकर आइए, यही मैं कहने आया हूं."

"देश में 70 प्रतिशत भू-भाग पर बीजेपी का झंडा"
बीजेपी के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने भाषण में कहा, "10 सदस्यों से शुरू हुई ये पार्टी 11 करोड़ कार्यकर्ताओं वाली पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. देश में 70 प्रतिशत भू-भाग पर बीजेपी का झंडा शान से लहरा रहा है. आने वाले 50 साल तक पंचायत से पार्लियामेंट तक भाजपा का दबदबा बना रहे ऐसी पार्टी बनानी है."

रमन सिंह ने तीन प्वाइंट्स को बताया अहम
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाषण के दौरान अमित शाह की जमकर तारीफ की और जीत के लिए तीन प्वॉइंट्स को अहम बताया. पहला- 15 साल में किए गए बीजेपी सरकार के काम. दूसरा- पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी और तीसरा- कार्यकर्ताओं की ताकत.

ये भी देखे

Trending news