BJYM प्रदेश अध्यक्ष ने बिना नाम लिए कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से कर दी
Advertisement

BJYM प्रदेश अध्यक्ष ने बिना नाम लिए कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से कर दी

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय पर कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से भी कर दी.

BJYM प्रदेश अध्यक्ष ने बिना नाम लिए कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से कर दी

ग्वालियर: ग्वालियर-चंबल में प्रचार करने पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता रूपी भगवान से कांग्रेस ने छलावा किया और अनर्गल बयानबाजी की है. लेकिन वह भी विवादित बयान देने से खुद को नहीं रोक पाए. 

प्याज पॉलिटिक्स: महंगी प्याज ने नेताओं को भी रुलाया, कभी सरकार बनाई तो कभी गिराई

कालिया नाग की तरह फुस्कारते रहे
अभिलाष पांडे ने कमलनाथ का नाम लिए बिना उनकी तुलना कालिया नाग से कर दी. उन्होंने कहा जनता ऐसे कालिया नागों का मान मर्दन करने का काम करेगी. जो जनता के सामने सिर्फ फुस्कारते रहे लेकिन कभी भी जनता के सामने विकास का कार्य नहीं किया. 3 तारीख को कालिया का मान मर्दन हो जाएगा.

पहले शिवराज के लिए कहा गया था 'भूखे-नंगे' अब जीतू पटवारी बोले- कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं हैं शिवराज...

दिग्विजय सिंह ताले में बंद
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए अभिलाष ने कहा कि इस पूरे चुनाव में दिग्विजय सिंह को ताले में बंद कर दिया है क्योंकि कांग्रेस जानती है वह जिस विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने जाएंगे वहां पर बीजेपी के दस हजार वोट बढ़ जाएंगे. इमरती देवी को लेकर कमलनाथ के बयान पर कहा कि इमरती देवी आइटम नहीं है बल्कि एटम बम है और जब वह एटम बम फूटेगा तो कांग्रेस कहीं नजर नहीं आएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news