छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया, 7 जवान शहीद
Advertisement

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया, 7 जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के वाहन को बारूदी सुरंग विस्फोट में उड़ा दिया है। इस घटना में सात जवान शहीद हो गए हैं। राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के वाहन को बारूदी सुरंग विस्फोट में उड़ा दिया है। इस घटना में सात जवान शहीद हो गये हैं।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया, 7 जवान शहीद

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के वाहन को बारूदी सुरंग विस्फोट में उड़ा दिया है। इस घटना में सात जवान शहीद हो गए हैं। राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के वाहन को बारूदी सुरंग विस्फोट में उड़ा दिया है। इस घटना में सात जवान शहीद हो गये हैं।

अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के 230 वीं बटालियन के जवान आज दंतेवाड़ा से सुकमा मार्ग में स्थित अपने कंपनी की शिविर में जा रहे थे। जवान वाहन में सवार थे। जब वाहन मेलावाड़ा गांव के करीब पहुंचा तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया। इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गये और इसमें बैठे सात जवान शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। हमले में घायल और शहीद जवानों को बाहर निकाला जा रहा है। राज्य के गृह मंत्री अजय चंद्राकर ने आज यहां विधानसभा में बताया कि दंतेवाड़ा जिले में सात जवानों के शहीद होने की जानकारी है तथा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

Trending news