छत्तीसगढ़: स्काईवे ब्रिज में युवक फंदा लगाकर ढाई घंटे फंसा रहा, ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बचाई जान
Advertisement

छत्तीसगढ़: स्काईवे ब्रिज में युवक फंदा लगाकर ढाई घंटे फंसा रहा, ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बचाई जान

प्रदेश की राजधानी रायपुर में स्काईवे ब्रिज पर एक खौफनाक घटना सामने आई है. तनाव से जूझ रहे एक युवक ने इस ब्रिज पर आत्महत्या करने की कोशिश की. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: प्रदेश की राजधानी रायपुर में स्काईवे ब्रिज पर एक खौफनाक घटना सामने आई है. तनाव से जूझ रहे एक युवक ने इस ब्रिज पर आत्महत्या करने की कोशिश की. ब्रिज पर फांसी का फंदा लगाने के बाद युवक उसमें फंस गया. युवक की इस हरकत से तुरंत हरकत में आए ट्रैफिक पुसिल के जवानों उसे अपनी जान पर खेलकर बचाया. खबर के मुताबिक युवक फंदा लगाने के बाद ढाई घंटे उसमें फंसा रहा. 

घटना रायपुर के स्काईवे ब्रिज की है जहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. बताया जा रहा है कि युवक घर कलह की वजह से तनाव में था और इसी से तंग आकर वो यहां पर आत्महत्या करने आया था. ट्रैफिक पुलिस के जवान ने अपनी जान दांव पर लगाकर युवक की जान बचाई. फंदा लगाने के बाद युवक ढाई घंटे तक उसमें फंसा रहा. लोगों ने उसे जब फंसे हुए देखा तो इस बात की सूचना पुलिस को दी. 

शर्मनाक: बेखौफ दबंगों ने नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को सरेराह पीटा, तमाशा देखती रहीं महिलाएं

मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान चंद्र प्रकाश की बहादुरी की वजह से युवक की जान बचा ली गई. फिलहाल उसे जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि ब्रिज पर आत्महत्या के केस बढ़ते जा रहे हैं. 

Trending news