MP: चित्रकूट रोड पर बस पलटने से हुआ हादसा, 2 की मौत, 15 लोग घायल
Advertisement

MP: चित्रकूट रोड पर बस पलटने से हुआ हादसा, 2 की मौत, 15 लोग घायल

मध्‍य प्रदेश में दूसरे दिन लगातार रोड एक्‍सीडेंट की खबर आई है. सतना में चित्रकूट मार्ग पर बस पलटने से हादसा हो गया है. 

फाइल फोटो

सतना: मध्‍य प्रदेश में दूसरे दिन लगातार रोड एक्‍सीडेंट की खबर आई है. सतना में चित्रकूट मार्ग पर बस पलटने से हादसा हो गया है. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना में 7 लोगों के  गंभीर रूप से घायल होने की खबर आई है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

खबर के मुताबिक, ट्रैवल बस में यात्री कोठी से सतना जा रहे थे. बताया जा रहा है की बस में छमता के यात्री ज्‍यादा संख्‍या में थे जैसे ही बस खाम्हा खूजा गांव के पास पहुंची बस की कमानी टूट गई. इस वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोगों के  घायल होने के साथ ही 7 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.

मप्र: मुरैना में ट्रैक्‍टर और जीप की भिड़ंत में 15 की मौत, 6 लोग घायल

जिला प्रशासन और स्थानी लोगों की मदद से यात्रियों को रेस्क्यू किया गया है.  सभी घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है. 

बता दें कि गुरुवार को भी प्रदेश के मुरैना जिले में एक दर्दनाक रोड हादसा हुआ जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई. अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ने चार पहिया वाहन में टक्‍कर मारी जिसमें 15 लोगों की मौत और छह लोग घायल हो गए थे. घटना स्टेशन रोड थाना इलाके के गंजरामपुर की थी. 

Trending news