राहुल गांधी पर बोला था हमला, नप गए विधायक
Advertisement

राहुल गांधी पर बोला था हमला, नप गए विधायक

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलने वाले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बागी विधायक आर के राय को निलंबित कर दिया गया है।

राहुल गांधी पर बोला था हमला, नप गए विधायक

रायपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलने वाले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बागी विधायक आर के राय को निलंबित कर दिया गया है।

रायपुर में कांग्रेस की समन्वय समिति की बैठक में शामिल होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रदेश प्रभारी बी के हरिप्रसाद ने राय को ये कहते हुए पार्टी से निलंबित कर दिया कि वो लगातार पार्टी के ख़िलाफ़ बयानबाज़ी कर रहे हैं और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं।

अभी दो दिनों पहले ही आर के राय ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा वार किया था। राय ने राहुल की समझ पर ही सवाल उठाते हुए कहा था कि वो अपरिपक्व नेता हैं।

इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के समर्थक राय ने ये कहते हुए पार्टी की मुश्किलें और बढ़ा दी थीं कि कांग्रेस के 17 विधायक अजीत जोगी के संपर्क में हैं।

इसके बाद राय को पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में नोटिस थमाया था जिसकी मियाद ख़त्म होने पर उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की बात कही जा रही थी और अब उनपर पार्टी की गाज गिरी है। 

 

 

Trending news