शर्मनाक: बेखौफ दबंगों ने नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को सरेराह पीटा, तमाशा देखती रहीं महिलाएं

बच्ची को बचाने के लिए आगे आई महिला को भी इन लोगों ने जमकर पीट दिया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

शर्मनाक: बेखौफ दबंगों ने नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को सरेराह पीटा, तमाशा देखती रहीं महिलाएं
गांव की औरतें भी वहां खड़ी होकर तमाशा देख रही हैं, लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया.

सुदीप त्रिपाठी, अंतागढ़: छत्तीगढ़ के कांकेर जिले में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को गांव वालों द्वारा निर्दयता से पीटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पखांजुर इलाके के बांदे थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विष्णुपुर के ग्रामीणों ने दुष्कर्म पीड़िता की सरेराह पिटाई कर दी. इतना ही नहीं बच्ची को बचाने के लिए आगे आई महिला को भी इन लोगों ने जमकर पीट दिया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गांव की महिलाएं भी मारपीट करती दिखाई दे रही हैं. 

आपको बता दें कि पीड़िता ने 2 दिन पहले 65 वर्षीय बुजुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया था. उधर, पुलिस का कहना है कि उसे ऐसी जानकारी मिली है कि ग्रामीणों द्वारा दुष्कर्म मामले में आरोपी को बचाने के लिए पीड़िता पर दबाव बनाया जा रहा था. बात न मानने पर दबंगों ने उसके साथ मारपीट किया. 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में नक्सलियों का आतंक, मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों की हत्या

कांकेर जिले के एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि पुलिस को वीडियो की जानकारी मिली है. वीडियो के आधार लोगों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक इस संबंध में पीड़िता की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें: हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, चार की मौत और 5 घायल

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पीड़िता और उसे बचाने वाली महिला के साथ मारपीट की जा रही है. शर्मनाक बात यह है की गांव की औरतें भी वहां खड़ी होकर तमाशा देख रही हैं, लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया. इतना ही नहीं कुछ महिलाएं भी बच्ची और उसे बचाने वाली महिला की पिटाई कर रही हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close