बिलासपुर: कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज के विरोध में बोले भूपेश बघेल, 'मुबारक हो, छत्तीसगढ़ में हिटलर का जन्म हुआ है'
Advertisement

बिलासपुर: कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज के विरोध में बोले भूपेश बघेल, 'मुबारक हो, छत्तीसगढ़ में हिटलर का जन्म हुआ है'

शहर में कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सियासत पूरे उबाल पर है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने गिरफ्तार कांग्रेसियों को रिहा कराया. 

(फोटो साभार- @Bhupesh_Baghel)

बिलासपुर: शहर में कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सियासत पूरे उबाल पर है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सिम्स में घायल कांग्रेसियों से मुलाकात कर उनका हाल चाल लिया, जिसके बाद भूपेश कोनी थाना पहुंचे जहां उन्होंने गिरफ्तार कांग्रेसियों को रिहा कराया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भूपेश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने इस पूरी कार्यवाही को सरकार की साजिश करार दिया. बघेल ने मामले में हाईकोर्ट जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच व दोषी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर के साथ तत्काल बर्खास्तगी की मांग भी की है. 

भूपेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बैक टू बैक ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना और विरोध में ट्विटर से प्रोफाइल डीपी हटाकर प्रोफाइल में ब्लैक कलर की फोटो लगा ली है. इसी के साथ एक और ट्वीट करते हुए भूपेश बघेल ने लिखा कि मुबारक हो, छत्तीसगढ़ में हिटलर का जन्म हुआ है. इसी के साथ हिटलर के पोस्टर पर सीएम रमन सिंह की फोटो लगाकर पोस्ट की है. 

fallback

बघेल ने कार्रवाई की बात करते हुए कहा कि सीएम और मंत्री अमर अग्रवाल के इशारे पर कांग्रेसियों की राजनीतिक हत्या की साज़िश है. 5 साल पहले झीरम में सरकार के इशारे पर कांग्रेसियों को मौत के घाट उतारा गया था. ठीक उसी तरह बिलासपुर में भी सीएम और उनके मंत्री के इशारे पर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों पर हमला किया गया है. 

छत्तीसगढ़: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को आया नक्सली का फोन, बोला- देना चाहता हूं समर्थन

दिया 12 घंटे का अल्टीमेटम
बघेल ने बताया कि जिस तरह से महिलाओं व अन्य कांग्रेसियों को पुलिस ने बेरहमी से मारा है, उस पर तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए. बघेल ने मामले में हाईकोर्ट जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच व दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ उनकी बर्खास्तगी की मांग की है. इसके साथ ही बघेल ने दोषियों पर कार्रवाई के लिए 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया है, जिसके बाद कांग्रेसी अनिश्चितकालीन सिविल लाइन थाने का घेराव करेंगे. 

Trending news