मध्य प्रदेशः भाजपा विधायक की मतदाताओं को धमकी, बोले- 'वोट नहीं तो पानी नहीं'
Advertisement

मध्य प्रदेशः भाजपा विधायक की मतदाताओं को धमकी, बोले- 'वोट नहीं तो पानी नहीं'

 वायरल वीडियो में देवलापुर विधायक क्षेत्र के मतदाताओं को धमकी देते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह अपना प्रचार करते हुए मतदाताओं से वोट नहीं तो पानी नहीं की बात कह रहे हैं. 

देवलापुर विधायक मनोज पटेल

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की देवलापुर विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक मनोज पटेल का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देवलापुर विधायक क्षेत्र के मतदाताओं को धमकी देते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह अपना प्रचार करते हुए मतदाताओं से वोट नहीं तो पानी नहीं की बात कह रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान ग्राम नेवरी पहुंचे विधायक मनोज पटेल का कहना है कि 'ग्रामीणों के घर पहुंचाया जा रहा पानी उनके घर के पैसे से उन्हें पहुंचाया गया है और अगर मुझे वोट नहीं दिया तो पानी भी नहीं दूंगा. अगर कांग्रेस को वोट दोगे तो नर्मदा का पानी नहीं मिलेगा.'

MP : चुनाव प्रचार करना BJP नेता को पड़ा भारी, जनसंपर्क के दौरान पहना दिया 'जूतों का हार'

बता दें देवलापुर विधानसभा के लोग क्षेत्र के विकास में हो रही लापरवाही के चलते विधायक मनोज पटेल से काफी नाराज चल रहे हैं. जिसके चलते क्षेत्र के लोग कई बार विधायक के प्रति अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं और यही कारण है कि विधायक मनोज पटेल भी इस बार अपनी स्थिति को लेकर असमंजस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं भाजपा कार्यकर्ता भी क्षेत्र विधायक के विरोध में पोस्टर भी लगा चुके हैं. 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: 230 विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर को होगा मतदान, इसलिए खास हैं चुनाव

देवलापुर विधायक अक्टूबर में कार्यकर्ताओं तो जून में ग्रामीणों के विरोध का सामना कर चुके हैं. ग्रामीण क्षेत्र के लोग तो विधायक मनोज पटेल से इतने नाराज थे कि उन्हें जूतों की माला पहनाने में आमदा हो गए थे, इस विधानसभा के लोगों का कहना है कि विधायक ने 2013 में किए चुनावी वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया है, जिसके चलते अब उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. 

MP : कांग्रेस के मजबूत नेता है अजय सिंह, 20 साल से जीत रहे हैं चुनाव

इन सब के बावजूद विधायक जी ने मतदाताओं को धमकी देने से पहले यह भी नहीं सोचा कि उनकी यह बातें यहां के मतदाताओं में और भी रौष पैदा कर सकती हैं और उन्हें इसका खामियाजा आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है. बता दें देवलापुर विधानसभा में लगभग 2 लाख से अधिक वोटर्स हैं और 2013 के विधानसभा चुनाव में मनोज पटेल को 30197 मतों के अंतर से जीत मिली थी.

ये भी देखे

Trending news