इंदौरः गाड़ी में स्क्रैच लगने पर गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, बच्चे की मौत

वहीं पति को पिटता देख जब महिला ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो युवक ने उसे भी नहीं छोड़ा और महिला के पेट में लात मार दी.

इंदौरः गाड़ी में स्क्रैच लगने पर गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, बच्चे की मौत
पति को बचाने आई गर्भवती महिला को मारी लात
Play

नई दिल्लीः इंदौर के त्रिवेणी कॉलोनी में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक युवक ने एक गर्भवती महिला के पेट में सिर्फ इस बात पर लात मार दी कि युवक की गाड़ी में स्क्रैच लग गया था. दरअसल, गाड़ी में स्क्रैच लगा देख गाड़ी का मालिक नीचे रहने वाले चौकीदार के पास गया और उसको पीटने लगा. वहीं पति को पिटता देख जब महिला ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो युवक ने उसे भी नहीं छोड़ा और महिला के पेट में लात मार दी. जिसके बाद महिला के पति ने उसे बेहोशी की हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां पहुंचने पर युवक को पता चला कि महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो चुकी है.

उत्तराखंड में आफत की बारिश, गर्भवती महिला को 11 KM पैदल चल पहुंचाया अस्पताल

गाड़ी में स्क्रैच लगने पर मारी लात
पूरा मामला इंदौर के त्रिवेणी कॉलोनी का है. जहां पार्किंग में खड़ी गाड़ी पर स्क्रैच देखकर गाड़ी के मालिक को गुस्सा आ गया, जिसके बाद गुस्से में ही फ्लैट के चौकीदार के पास गया और उससे गाड़ी में लगे स्क्रैच के बारे में पूछा. चौकीदार के जवाब से असंतुष्ट गाड़ी के मालिक ने गुस्से में चौकीदार को पीटना शुरू कर दिया. ऐसे में महिला ने अपने पति को बचाने के लिए बीच-बचाव किया, लेकिन गाड़ी का मालिक इतने गुस्से में था कि उसने गर्भवती महिला की हालत पर भी ध्यान नहीं दिया और महिला को लात मार दी. जिसके बाद महिला वहीं बेहोश हो गई.

प्रेग्नेंसी की वजह से महिला को जॉब से निकाला, बॉस ने कहा- इंटरव्यू में छुपाई बात

महिला को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया
वहीं महिला के बेहोश होने पर गाड़ी का मालिक वहां से चला गया. जिसके बाद पीड़ित युवक ने अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल पहुंचने पर महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद पीड़ित युवक ने मल्टी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित का नाम कामता प्रसाद है. युवक जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कॉलोनी स्थित एक मल्टी में चौकीदार है.

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

महिला को मृत बच्चा पैदा हुआ
मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला सोमवार की रात 3 बजे का है. जहां मल्टी में रहने वाले मुकेश वाधवानी की कार में स्क्रैच लगने की बात पर चौकीदार से कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया. गुस्साए मुकेश ने चौकीदार को पीटना शुरू कर दिया. पति को पिटता देख गर्भवती पत्नी उसे बचाने आई. उसने मुकेश को पकड़ने की कोशिश की तो गुस्साए मुकेश ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close