मध्य प्रदेश के इस BJP नेता ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा
Advertisement

मध्य प्रदेश के इस BJP नेता ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा

इस बार के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 15 सालों से जारी सत्ता का वनवास खत्म कर दिया है.

फोटो साभार : Twitter

ग्वालियर: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पराजय के बाद बड़े नेताओं पर हमले तेज हो गए हैं. ग्वालियर से हार का सामना करने वाले कार्यवाहक मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि पार्टी को हराने वाले नेताओं पर कार्रवाई की जाए. ग्वालियर-चंबल संभाग में भाजपा को करारी हार का सामना पड़ा. इसको लेकर पवैया ने गुरुवार को पार्टी के बड़े नेताओं पर हमला बोला. 

उन्होंने किसी भी नेता का नाम तो नहीं लिया, मगर कहा, "कुछ लोग पार्टी में प्रदेश स्तर के पदों पर जुगाड़ कर चले आते हैं, उसके बाद गलत काम करते हैं और पार्टी को हराने का काम करते हैं. ऐस लोगों का पालन पोषण का काम नहीं करना चाहिए, ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए." पवैया ने आगे कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस कहीं थी ही नहीं. कांग्रेस अपनी पीठ थपथपा सकती है, मगर ग्वालियर-चंबल संभाग में यदि अनुशासन को अपनाया जाता और बड़े नेता अपनी मर्यादा का ध्यान रखते तो शायद शिवराज सिंह चौहान चौथी बार शपथ ले रहे होते. 

इस बार के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 15 सालों से जारी सत्ता का वनवास खत्म कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दिल्ली आवास पर सीएम पद के लिए चली मैराथन बैठक के बाद मध्य प्रदेश के सीएम के रूप में कमलनाथ के नाम पर मुहर लग गई. बता दें कि राज्य में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी. कांग्रेस को मध्यप्रदेश में 114 सीटें मिली, जबकि बीजेपी के खाते में 109 सीटें आई. वहीं, पहली बार मध्यप्रदेश में किस्मत आजमा रही बसपा के खाते में 4 और समाजवादी पार्टी के खाते में 1 सीट गई. कांग्रेस को बसपा और सपा ने समर्थन दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से)

Trending news