उज्जैन: महाकाल मंदिर के बाहर से ज्योतिरादित्य सिंधिया के जूते हुए चोरी, कार्यकर्ता खुश!
Advertisement

उज्जैन: महाकाल मंदिर के बाहर से ज्योतिरादित्य सिंधिया के जूते हुए चोरी, कार्यकर्ता खुश!

बिना जूते के सिंधिया अपने परिवार के साथ गर्म फर्श पर चलकर प्रवचन हाल पहुंचे. बाद में उनके लिए नए जूते मंगवाए गए.

दर्शन करने के बाद सिंधिया ने महाकाल मंदिर में मीडिया से चर्चा की...

उज्जैन: मध्यप्रदेश में इस वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव है. ऐसे में सभी बड़े नेता प्रदेश में अपनी बिसात बिछाने में लगे हुए हैं. शिवराज, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में चुनावी दौरे शुरू कर दिए हैं. इसी क्रम में मध्यप्रदेश के कांग्रेस के चुनाव कैंपेन प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. उन्होंने पत्नी प्रियदर्शनी और बेटे के साथ दर्शन किए. विधि-विधान से पूजन-अभिषेक किया लेकिन उनके जूते चोरी हो गए. थोड़ी देर तक जूतों की तलाशी की गई लेकिन नहीं मिले. इसी बीच कार्यकर्ताओं ने कहा कि जूते चोरी होना शुभ है और पनौती उतर गई. उधर, बिना जूते के सिंधिया अपने परिवार के साथ गर्म फर्श पर चलकर प्रवचन हाल पहुंचे. बाद में उनके लिए नए जूते मंगवाए गए.

  1. महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद सिंधिया ने बड़े गणेश मंदिर के दर्शन किए
  2. उसके बाद वे ख्यात ज्योतिषाचार्य पंडित आनंद शंकर व्यास से मिलने पहुंचे 
  3. धार्मिक क्रियाकलापों के बाद सिंधिया ने जनाक्रोश रैली का आगाज़ किया

उधर, दर्शन करने के बाद सिंधिया ने महाकाल मंदिर में मीडिया से चर्चा की. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और मैंने सभी से बात की है. कांग्रेस के एकजुट होने से दूसरे कैंप में हलचल मच गई है. उन्होंने कहा कि मेरी एक प्रथा है. धार्मिक संस्थान में राजनीति की बात नहीं करता हूं और राजनीतिक मंच से कभी धर्म की बात नहीं करता. 

महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद सिंधिया ने बड़े गणेश मंदिर के दर्शन किए. उसके बाद वे ख्यात ज्योतिषाचार्य पंडित आनंद शंकर व्यास से मिलने पहुंचे. हालांकि अटकले लगाई जा रही थी कि ख्यात पंडित आनंद शंकर व्यास से सिंधिया अपनी कुंडली और दोष का निवारण कराएंगे लेकिन पंडित आनंद शंकर व्यास ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिलहाल उनके पास ज्योतिरादित्य सिंधिया की कुंडली नहीं आई है लेकिन वह अच्छे व्यक्ति हैं और उनके योग भी अच्छे हैं. 

fallback

धार्मिक क्रियाकलापों के बाद सिंधिया ने महाकाल मंदिर के बाहर से ही अपनी जनाक्रोश रैली का आगाज़ किया. सिंधिया की रैली में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. सिंधिया ने बीजेपी और शिवराज सरकार पर सीधा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि 14 सालों में मध्यप्रदेश बेहाल हो गया है. बीजेपी की सरकार किसान विरोधी सरकार है, न पानी मिलता है, न बिजली मिलती है और न खाद मिलती है. 

Trending news