कमलनाथ ने सरकारी कर्मचारियों को दी धमकी- कुछ लोगों का BJP से लगाव, होंगे हमारे गुस्से का शिकार
Advertisement

कमलनाथ ने सरकारी कर्मचारियों को दी धमकी- कुछ लोगों का BJP से लगाव, होंगे हमारे गुस्से का शिकार

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि कुछ सरकारी अधिकारी भाजपा का समर्थन कर रहे हैं जो पिछले 15 साल से शासन में है.

कमलनाथ ने सरकारी कर्मचारियों को दी धमकी- कुछ लोगों का BJP से लगाव, होंगे हमारे गुस्से का शिकार

पिपलानी (बुलढानी) : मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य में कुछ सरकारी कर्मचारियों का भाजपा से गुप्त लगाव है। साथ ही, उन्होंने चेतावनी दी कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर इन लोगों को ‘‘कोपभाजन’’ बनने के लिए तैयार रहना चाहिए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘कमलनाथ की चक्की चलती है देर से, पर बहुत बारीक पीसती है.’

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि कुछ सरकारी अधिकारी भाजपा का समर्थन कर रहे हैं जो पिछले 15 साल से शासन में है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी आगाह करते हुए कहा कि उन्हें अपनी वर्दी का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘याद रखना, 11 के बाद 12 (12 दिसंबर) भी आता है.’ कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चौहान पर प्रहार करते हुए कहा कि नर्मदा और गंगा नदियों को साफ करने के बजाय उन्होंने बैंकों को साफ कर दिया.

कथित विवादित वीडियो के कारण भी चर्चा में हैं कमलनाथ...
इससे पहले कांग्रेस नेता कमलनाथ एक कथित वीडियो के कारण भी चर्चा में हैं. इसमें वह एक बैठक में कथित तौर पर यह कहते नजर आते हैं कि गुंडा, बदमाश, केस वाला, या ऐसा कोई भी चलेगा, मुझे जीतने वाला व्यक्ति चाहिये. इसी वीडियो का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कमलनाथ पर निशाना साधा था.

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषण में जिस वीडियो का जिक्र कर रहे हैं, पार्टी पहले ही चुनाव आयोग को इस तोड़े-मरोड़े और संपादित किये गये वीडियो की शिकायत कर चुकी है. चुनाव आयोग इस मामले की जांच कर रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि तोड़े मरोड़े गए और संपादित वीडियो को आधार बनाकर प्रधानमंत्री जैसे उच्च पद पर आसीन नरेन्द्र मोदी को छिंदवाड़ की जनता से झूठ नहीं बोलना चाहिये। इसके लिये उन्हें माफी मांगनी चाहिये.

Trending news