VIDEO: मध्यप्रदेश में महिला नेता की दबंगई, जनपद पंचायत के सीईओ को मारा थप्पड़

राजनीति में बाहुबली नेताओं की गुंडई और दबंगई के किस्से आम बात हैं.

VIDEO: मध्यप्रदेश में महिला नेता की दबंगई, जनपद पंचायत के सीईओ को मारा थप्पड़
महिला नेत्री ने दबंगई की सारी हदें पार करते हुए सैकड़ों लोगों के सामने ही अधिकारी पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए.(फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली/जबलपुर: राजनीति में बाहुबली नेताओं की गुंडई और दबंगई के किस्से आम बात हैं. आगर हम आप से कहें कि एक महिला नेत्री ने एक सरकारी अफसर को सरेआम पीटा है तो, आप शायद ही विश्वास मानेंगे. जी हां, ये घटना मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के करंजिया पंचायत में हुई है. यहां एक महिला नेत्री ने ना सिर्फ सरकारी अफसर को थप्पड़ मारे, बल्कि उसे कॉलर से पकड़ कर बाकायदा घसीटने की कोशिश भी की. इस महिला नेत्री ने दबंगई की सारी हदें पार करते हुए सैकड़ों लोगों के सामने ही अधिकारी पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. सत्ता का नशा इन मोहतरमा पर इस कदर हावी था कि वो भूल ही गईं कि वे एक गरिमामयी पद पर हैं और एक सरकारी अफसर पर हाथ उठा रही हैं. 

 

 

इस वीडियो में दबंगई दिखाने वाली महिला नेत्री रंजीता परस्ते डिंडोरी जिले की करंजिया जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष रही हैं. दरअसल, डिंडोरी जिले में बुधवार को मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में पूर्व जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते भी शामिल हुई थीं. कार्यक्रम में किसी बात से नाराज होकर भरे मंच पर रंजीता परस्ते ने जनपद पंचायत सीईओ आरके पालनपुरे को थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही उसे कॉलर पकड़कर घसीटने लगीं.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं बताया जा रहा है कि ये विवाद व्यक्तिगत नहीं था, लेकिन रंजीता परस्ते ने मंच पर आपा खो दिया और उन्हें सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. कार्यक्रम के दौरान वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. विवाद किस बात को लेकर था, ये जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. सियासत का रसूख और सत्ता का नशा किसी को कैसे दबंग बनाता है, ये इस मंच पर देखने को मिला.