मप्र: छेड़छाड़ से तंग नाबालिग छात्रा ने खाया जहर, हालत गंभीर

सागर के नरयावली थाना में एक नाबालिक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशि‍श की. 

मप्र: छेड़छाड़ से तंग नाबालिग छात्रा ने खाया जहर, हालत गंभीर
फाइल फोटो
Play

जबलपुर: सागर के नरयावली थाना में एक नाबालिक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशि‍श की. गंभीर हालात में छात्रा को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में एडमिट कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आई. छात्रा ने   रविवार को जहर खाया था जिसके बाद उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने इसकी सूचना ना तो पुलिस को देना उचित समझा और ना ही प्रशासनिक अधिकारियों को. 

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने बुधवार को जब इस मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश के साथ ही मामले की कार्रवाई कर रही है. 

MP: रिजल्ट आने से पहले ही 12वीं की छात्रा ने लगाया मौत को गले

इस मामले में छात्रा ने बताया कि मूड़रा गांव में ही रहने वाला राहुल प्रजापति पिछले एक साल से परेशान कर रहा था. रविवार की दोपहर राहुल ने फिर रास्ता रोककर छेड़छाड़ के साथ ही छात्रा को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो मैं तुम्हारे बाप को मार डालूंगा. इस धमकी के डर से छात्रा ने जहर खा लिया. इस मामले में एडिशनल एसपी रामेश्वर यादव ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. नरयावली थाना प्रभारी को कार्यवाही के लिये निर्देशित किया गया है. जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.