मुरैनाः एम्बुलेंस ने खड़ी ट्राली का मारी टक्कर, तीन की मौत
Advertisement

मुरैनाः एम्बुलेंस ने खड़ी ट्राली का मारी टक्कर, तीन की मौत

जौरा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) सुधीर कुशवाहा ने बताया कि मृतकों की पहचान एम्बुलेंस चालक सलमान (49), रामबती (70) एवं मरीज रामबाबू धाकड़ (47) के रूप में हुई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरैनाः जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर मुरैना-शिवपुरी मार्ग पर मरीज को ग्वालियर ले जा रही एम्बुलेंस ने मंगलवार की सुबह सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी जिससे एम्बुलेंस में सवार मरीज सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. जौरा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) सुधीर कुशवाहा ने बताया कि मृतकों की पहचान एम्बुलेंस चालक सलमान (49), रामबती (70) एवं मरीज रामबाबू धाकड़ (47) के रूप में हुई है. एंबुलेंस में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे और वे अपने ही परिवार के व्यक्ति के इलाज के लिए अस्पताल जा रहे थे.

एम्बुलेंस में दम घुटने से मासूम की मौत

आग में झुलसे व्यक्ति को अस्पताल लेकर जा रही थी एंबुलेंस
हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) सुधीर कुशवाहा ने आगे बताया कि हादसे के वक्त एम्बुलेंस आग में झुलसे धाकड़ को मुरैना जिले के सबलगढ़ कस्बे से ग्वालियर के जेएएच अस्पताल लेकर जा रही थी. की तभी तेज रफ्तार के कारण एंबुलेंस रास्ते में खड़ी ट्रेक्टर-ट्रॉली से जा टकराई और हादसे का शिकार हो गई.

सड़क हादसे में हर घंटे 17 लोगों की मौत...

हादसे में चार घायल
कुशवाहा ने बताया कि इस घटना में धाकड़ के चार परिजन घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल मुरैना में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. (इनपुटः भाषा)

Trending news