MP: चुनाव के समय कांग्रेस को आती है जनता की याद- नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश को गोचर समझ रखा है. जब चुनाव पास आते हैं तो जनता की याद आती है. कमलनाथ जी तो पता नहीं कहां हैं. शायद एक भी जिले में नही गए हैं.

MP: चुनाव के समय कांग्रेस को आती है जनता की याद- नरोत्तम मिश्रा
(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः हरदा में गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर हमला बोला. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि "कांग्रेस को चुनाव पास आने पर ही जनता की सुध आती है. वहीं 47 डिग्री होने के बाद भी सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश के सभी जिलों में जाकर जनता की बात सुनी है. आपके यहां कभी बाढ़, ओला,सूखा, पाला पड़ा क्या. कभी कांग्रेस के नेता जनता की सुध लेने कहीं गए ? कहीं आपको कांग्रेस के ये नेता नजर आए. अब जनता सब समझ रही है."

MP: मुख्‍यमंत्री शिवराज का चौंकाने वाला बयान, क्‍या होने वाली है विदाई!

प्रदेश में 47 डिग्री तापमान के दौरान भी CM शिवराज ने प्रदेश के 51 जिलों का दौरा किया
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश को गोचर समझ रखा है. जब चुनाव पास आते हैं तो जनता की याद आती है. कमलनाथ जी तो पता नहीं कहां हैं. शायद एक भी जिले में नही गए हैं. लगता है यूरोप में है. जब प्रदेश में 47 डिग्री तापमान था उस दौरान हमारे सीएम ने प्रदेश के 51 जिलों का दौरा किया है. जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भोपाल से बाहर ही नहीं निकले."

MP: जनसंपर्क मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा का बयान, बोले- चौथी बार प्रदेश में आएगी बीजेपी

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी कई जिलों में जाकर जनता की बात सुनी
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी कई जिलों में जाकर जनता के दुख दर्द को सुना है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अब तक भोपाल से बाहर नहीं गए हैं. लगता है कमलनाथ जी यूरोप में होंगे. कांग्रेस नेताओं ने अपनी विधानसभा के अलावा कभी भी बाहर नहीं निकले हैं."

पहले प्रदेश की पहचान डाकुओं से थी
प्रदेश की पहचान पहले डाकुओं के रूप में होती थी. वही प्रदेश में सिमी और नक्सलाइड जैसे संगठनों को ध्वस्त किया है. कांग्रेस के राज में इन संगठनों को खत्म किया गया क्या ? पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है. भाजपा नेता विनय सहस्त्रबुध्ददे के कमलनाथ को चांदी का सिक्का बोलने के सवाल के जवाब पर मंत्री मिश्रा का कहना था कि ''जो चीज़ बाजार में नही चल रही है, उसको लाने का क्या काम. उनका कहना था कि नेता या सिक्के के नाम पर प्रदेश नहीं चलता.''

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close