मंदसौरः अपह्रत बच्ची को पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद, शरीर पर मिले चोट के निशान
Advertisement

मंदसौरः अपह्रत बच्ची को पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद, शरीर पर मिले चोट के निशान

मंदसौर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक रेप की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के मंदसौर में मंगलवार शाम अपह्रत छात्रा को आज मंदसौर पुलिस ने खोज निकाला है. सरस्वती शिशु मंदिर की 7 वर्ष की छात्रा को मंदसौर से इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है. छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है. छात्रा को कई जगह चोट भी लगी है. चेहरे पर भी कट के निशान हैं. मंदसौर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक रेप की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. लड़की की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं बच्ची के मिलने के बाद पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बच्ची के चेहरे पर कई तरह के कट के निशान
बच्ची को अस्पताल तक पहुंचाने वाले शख्स के मुताबिक लगभग 11:30 बजे जंगल की तरफ से उसे एक बच्ची लक्ष्मण दरवाजे की तरफ आती हुई दिखाई दी. बच्ची बुरी तरह से लहूलुहान हालत में थी और उसका बेल्ट भी खुला हुआ था. बच्ची के चेहरे पर कई चोट के निशान भी थे. बच्ची के गले में स्कूल का बेच लटका हुआ था. जिसके बाद व्यक्ति ने पुलिस को खबर की और पुलिस के आने पर बच्ची को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. 

पुलिस ने जताई रेप की आशंका
बच्ची के मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और बच्ची के परिवार को भी खबर कर दी. वहीं पुलिस ने बच्ची के कपड़े सील कर जांच के लिए भेज दिए है. पुलिस ने बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई है. पुलिस के अनुसार अभी रेप की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है और बच्ची की हालत स्थिर है. पुलिस जांच में जुटी है और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Trending news