PM ने भरी सभा में अमित शाह की तारीफों के बांधे पुल, सुनकर गदगद दिखे पार्टी अध्यक्ष
Advertisement

PM ने भरी सभा में अमित शाह की तारीफों के बांधे पुल, सुनकर गदगद दिखे पार्टी अध्यक्ष

पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष अतिम शाह की तारीफ करते हुए कहा कि देश की सभी छोटी-बड़ी पार्टियों को उनसे काम करने का तरीका सीखना चाहिए. 

पीएम मोदी और अमित शाह की जोडी लंबे समय से एक साथ काम कर रहे हैं.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन हुआ. पीएम नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के सभी प्रमुख नेता इस कार्यक्रम के मंच पर इकट्ठा हुआ जहां से आने वाले चुनावी बिगुल फूंका गया. 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष अतिम शाह की तारीफ करते हुए कहा कि देश की सभी छोटी-बड़ी पार्टियों को उनसे काम करने का तरीका सीखना चाहिए. इसी के साथ पीएम ने सीएम शिवराज सिंह को प्रदेश के मुखिया के तौर पर सही नेतृत्व करने वाला व्यक्ति बताया. 

पीएम मोदी ने भारत माता की जयकार से अपने संबोधन शुरुआत करते हुए कहा कि प्रदेश को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर लाने में सीएम शिवराज सिंह का सही नेतृत्व और परिश्रम काम आया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से देश की सभी पार्टियों का सबक लेना चाहिए कि वो कितना परिश्रम करते हैं और उनके मार्गदर्शन में बीजेपी का दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. पीएम से तारीफ सुनकर पार्टी अध्यक्ष शाह मंच पर फूले नहीं समाए. 

fallback

मुझे गाली देने में कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी: PM मोदी

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होना गर्व की बात
महाकुंभ में आए कार्यकर्ताओं और मंच पर मौजूद बीजेपी नेताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होना गर्व की बात है. पीएम ने आगे कहा कि जहां तक मेरी नज़र जा रही है मुझे उत्साह और उर्जा से भरे हुए कार्यकर्ता नजर आ रहें है. हम अकेले हैं जो सिर्फ मानवता के मुद्दे को लेकर राजनीति में काम कर रहे हैं. पीएम ने आगे कहा कि हम कितने भाग्यशाली है या हमनें ना जाने कितने पुण्य किये होंगे कि हमे इस पार्टी (भाजपा) के माध्यम से मां भारती की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनका जावन हमारे लिए प्रेरणा है. महात्मा गांधी, राम मनोहर लोहिया और दीनदयाल उपाध्याय हमारे महापुरुष हैं और तीनों हमें मंजूर हैं.

कांग्रेस के शासनकाल को बताया बंटधार 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के संकल्प लेने का दिन है. मैं शिवराज सिंह को आश्चर्यचकित होकर सुन रहा था. बिना किसी कागज के वो प्रदेश की योजनाओं को बता रहे थे. राहुल गांधी ने बयान दिया था कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी. राहुल बाबा स्वप्न देखने में कोई बुराई नहीं है. किस आधार पर जनता से वोट मांगेगे. दिग्विजय के शासन काल को अमित शाह ने शासन का बंटाधार बताया. 

Trending news