रायपुर: मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान घायल
Advertisement

रायपुर: मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान घायल

नक्सलियों के साथ हुई एक मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान घायल हो गया है। घटना छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुई। सुकमा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने मंगलवार को बताया कि जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुरकापाल और चिंतागुफा के मध्य पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन का जवान सतपाल घायल हो गया है।

रायपुर : नक्सलियों के साथ हुई एक मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान घायल हो गया है। घटना छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुई। सुकमा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने मंगलवार को बताया कि जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुरकापाल और चिंतागुफा के मध्य पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन का जवान सतपाल घायल हो गया है।

राठौर ने बताया कि चिंतागुफा थाना क्षेत्र के जिला बल और सीआरपीएफ के गश्ती दल को नक्सली विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था। दल जब बुरकापाल और चिंतागुफा के मध्य जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि नक्सलियों के हमले में सतपाल घायल हो गया। नक्सलियों के हमले के बाद पुलिस दल ने भी गोलीबारी शुरू कर दिया। लगभग आधा घंटे तक चली गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायल को वहां से बाहर निकालने की कार्रवाई की गई। राठौर ने बताया कि घायल पुलिस जवान को जगदलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमलावर नक्सलियों की खोज तेज कर दी गई है। 

Trending news