रायसेनः 3 साल की मासूम के ऊपर से निकल गई कार, फिर भी सुरक्षित
Advertisement

रायसेनः 3 साल की मासूम के ऊपर से निकल गई कार, फिर भी सुरक्षित

वहीं रिया के ऊपर से कार निकलता देख हर कोई डर गया, लेकिन जब लोगों ने देखा कि रिया बिल्कुल सुरक्षित है तो यह देखकर हर कोई हैरान रह गया.

3 साल की बच्ची के ऊपर से निकली कार

विजय सिंह राठौर/नई दिल्ली/रायसेनः जाको राखे साईंया मार सके ना कोय आज फिर एक बार यह कहावत सच साबित हुई है. दरअसल, रायसेन जिले के बरेली में 3 साल की एक बच्ची के ऊपर कार चढ़ जाने के बाद भी बच्ची पूरी तरह सुरक्षित बच गई. घटना 21 जुलाई की सुबह 11.30 बजे की है जब बरेली में रहने वाली 3 साल की रिया अपनी बड़ी बहन और दादा कमल के साथ बरेली अस्पताल जा रही थी, तभी बरेली एमपीईबी ऑफिस के सामने रिया एक मोड़ पर अचानक रुक कर झुकी इतने में सामने से आ रही एक बलेनो कार रिया के ऊपर से निकल गई. जिसके बाद पहले तो कार चालक ने कार रोक कर बच्ची को देखने की कोशिश की, लेकिन फिर डर के मारे कार आगे बढ़ा ली.

रिया को मामूली चोटें
वहीं रिया के ऊपर से कार निकलती देख हर कोई डर गया, लेकिन जब लोगों ने देखा कि रिया बिल्कुल सुरक्षित है तो यह देखकर हर कोई हैरान रह गया. हर कोई बस यही सोचता रह गया कि इतनी बड़ी कार बच्ची के ऊपर से निकलने के बाद भी आखिर उसे कुछ हुआ कैसे नहीं. वहीं अपनी छोटी बहन को गाड़ी के नीचे आता देख रिया की बड़ी बहन भी रिया की तरफ भागी और जब रिया को सही-सलामत देखा तब उसकी जान में जान आई.

कार की रफ्तार कम होने के कारण बची रिया की जान
- वहीं यह पूरी घटना पास लगे एक स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पूरी घटना में बच्ची को सिर्फ मामूली खरोंचे आई हैं. लड़की सुरक्षित अपने घर पर है वहीं कार चालक का पता नही चल सका. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.
- प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार कम थी और जब कार रिया के ऊपर से गुजरी तब वह कार के बीचो-बीच आ गई. जिसके चलते वह बच गई. गरीब घर की मासूम रिया ने मौत को किस तरह मात दी है यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. 

Trending news