शिवराज का राहुल पर तंज, ये तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाएंगे...काम तो मामा ही आएंगे
Advertisement

शिवराज का राहुल पर तंज, ये तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाएंगे...काम तो मामा ही आएंगे

चुनावी लड़ाई अपने आखिरी चरण में है. 28 नवंबर को मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर वोट पड़ेंगे. ऐसे में शिवराज सिंह चौहान अपनी मुख्य विरोधी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान रमन सिंह के बाद सबसे लंबे समय तक लगातार मुख्यमंत्री रहने वाले बीजेपी के दूसरे नेता हैं. PTI

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव प्रचार जोरों पर है. मध्यप्रदेश में बीजेपी 15 साल से सत्ता में है. यहां पर शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से सत्ता के सिंहासन को अपने पास रखने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. चुनावी लड़ाई अपने आखिरी चरण में है. 28 नवंबर को मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर वोट पड़ेंगे. ऐसे में शिवराज सिंह चौहान अपनी मुख्य विरोधी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सतना में थे. उन्होंने एक चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 28 नवंबर के बाद राहुल गांधी कहां रहेंगे. वह देश में कम और विदेश में ज्यादा रहते हैं. शिवराज सिंह चौहान ने इसके बाद फिल्मी अंदाज में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ये तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाएंगे.... काम तो मामा ही आएंगे.

fallback

शिवराज सिंह चौहान रमन सिंह के बाद सबसे ज्यादा लंबे समय तक लगातार मुख्यमंत्री रहने वाले बीजेपी के दूसरे नेता हैं. कहा जा रहा है कि इस बार उन्हें कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है. कांग्रेस ने इस बार मप्र के अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मैदान में उतारा हुआ है. हालांकि इस बार दिग्विजय सिंह मैदान से गायब हैं.

Trending news