VIDEO: मध्‍य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान के वाहन पर पथराव, कांग्रेस पर लगाया आरोप
Advertisement

VIDEO: मध्‍य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान के वाहन पर पथराव, कांग्रेस पर लगाया आरोप

मध्‍य प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट इलाके में पहुंची थी मुख्‍यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा. 

(फाइल फोटो)

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर रविवार रात प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में पथराव किया गया. चुरहट थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने बताया कि पथराव के दौरान मुख्यमंत्री रथ पर मौजूद थे. पुलिस ने बताया कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं बीजेपी ने कांग्रेस पर पथराव कराने का आरोप लगाया है.

 

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. रविवार रात को उनकी यह यात्रा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की विधानसभ चुरहट में पहुंची थी. इसी दौरान उसके रथ पर पथराव किया गया. इससे रथ का शीशा टूट गया. लेकिन इस हमले में शिवराज सिंह चौहान बाल बाल बच गए. उन्‍हें चोट नहीं आई. 

मामले में चुरहट पुलिस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ नारे लगाने, काला झंडा दिखाने और पत्थर मारने के आरोप में करीब 20 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को पूछताछ के लिए कमर्जी थाना लाया गया है. घटना के बाद मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने इस घटना का जिक्र अपने भाषण में किया. उन्‍होंने घटना को हिंसक राजनीति बताया.

उन्‍होंने कांग्रेस नेता अजय सिंह अजय सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि राजनीति क्या इतनी हिंसक हो जाएगी, क्या चोरी छिपे पत्थर मारे जाएंगे. उन्‍होंने कहा 'सुन लो अजय सिंह और राहुल गांधी मैं तुम्हारी गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं हूं. मैं अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचा हूं, ना कि अपने मां-बाप के सहारे.

Trending news