पिकअप वाहन पलटने से तीन की मौत, 26 घायल, CM शिवराज ने की सहायता राशि की घोषणा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 25-25 हजार की आर्थिक सहायता की घोषणा की है.

पिकअप वाहन पलटने से तीन की मौत, 26 घायल, CM शिवराज ने की सहायता राशि की घोषणा
शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के मंदसौर में मंगलवार सुबह पिकअप वाहन पलटने से बड़ा हादसा हो गया. हासदे में जहां 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं करीब 26 से अधिक लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग मंदसौर के कचनारा गांव में रामदेव जन्मोत्सव के अवसर पर आयोजित एक मेले से वापस आ रहे थे और तभी यह हादसा हो गया. हादसे में मृत और घायल लोगों में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और नाहरगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें मंदसौर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पिकअप वैन ने बाइक को मारी टक्कर

ड्राइवर ने पी रखी थी शराब
मिली जानकारी के मुताबिक घटना नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के बिल्लोद की है. दरअसल, ये सभी लोग एक मेले में शामिल होने जिले के कचनारा गांव गए थे. गांव में रामदेव जन्मोत्सव के अवसर पर यह मेला आयोजित किया गया था. रामदेव महाराज के दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु गांव पहुंचे थे. ऐसे में मेले से वापस आते समय श्रद्धालुओं से भरा यह पिकअप वाहन पलट गया और यह हादसा हो गया. हादसे में घायल लोगों के मुताबिक गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. जिसकी वजह से वह वाहन भी सही तरीके से नहीं चला पा रहा था. ऐसे में वाहन की रास्ते में पहले तो एक बाइक से टक्कर हो गई और उसके बाद पिकअप वाहन सड़क से नीचे जा गिरा.

VIDEO: धूं-धूं कर जली पिकअप वैन और मोटरसाइकिल

CM शिवराज ने की सहायता राशि की घोषणा
घायलों के मुताबिक जिस समय वाहन गिरा उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी. जिसके चलते वाहन काफी दूर तक घिसटता रहा. इस हादसे में जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक घायल बच्ची ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस को फोन करने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 25-25 हजार की आर्थिक सहायता की घोषणा की है.