छत्तीसगढ़: कांग्रेस और भाजपा को टक्कर देने के चुनाव मैदान में 'मुस्कान किन्नर', समर्थन ​में रायगढ़ मेयर

प्रदेश की अंबिकापुर हाई प्रोफाइल सीट से कांग्रेस और भाजपा अपना दांव आजमाने की तैयारी में हैं. वहीं इस सीट से मुस्कान किन्नर चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरने वाली हैं. 

छत्तीसगढ़: कांग्रेस और भाजपा को टक्कर देने के चुनाव मैदान में 'मुस्कान किन्नर', समर्थन ​में रायगढ़ मेयर
मुस्कान किन्नर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले सभी पार्टियां सक्रिय हो चुकी हैं. प्रदेश की अंबिकापुर हाई प्रोफाइल सीट से कांग्रेस और भाजपा अपना दांव आजमाने की तैयारी में हैं. वहीं इन दोनों ही पार्टियों को टक्कर देने के लिए मुस्कान किन्नर चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरने वाली हैं. 

7वां वेतन आयोग: इस राज्‍य के शिक्षकों को डबल तोहफा, ढाई साल के एरियर के साथ मिलेगी बढ़ी सैलरी

रायगढ़ की मेयर मधु किन्नर ने अपने समुदाय के अन्य साथियों के साथ मिलकर ऐलान किया कि मुस्कान किन्नर उनकी ओर से अंबिकापुर विधानसभा चुनाव में उतरेंगी. छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर विधानसभा सीट बहुत ही अहम मानी जाती है क्योंकि यहां कांग्रेस का गढ़ है. कांग्रेस के गढ़ में इस बार रायगढ़ की तर्ज पर किन्नर मुस्कान भी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. यहां से पहली बार कोई किन्नर चुनाव मैदान में भाग्य आजमाएगी. 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में भाजपा का विजय रथ रोकने की ताकत नहीं बची : मंत्री

मुस्कान किन्नर ने अंबिकापुर क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. रायगढ़ नगर निगम की महापौर मधु किन्नर सहित अन्य सहयोगियों की उपस्थिति में मुस्कान ने अंबिकापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close