उज्जैनः सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा का अमित शाह ने किया शुभारंभ
Advertisement

उज्जैनः सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा का अमित शाह ने किया शुभारंभ

मैं कांग्रेस का आह्वान करता हूं जहां-जहां शिवराज जी की यात्रा जा रही है वहां-वहां आंकड़े लेकर जाएं और जांचे कि आपकी सरकार ने क्या किया है और हमारी सरकार ने क्या किया है.

उज्जैन में जनसभा को संबोधित करते अमित शाह

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा का शुभारंभ किया. यात्रा शुरू करने से पहले दोनों दिग्गज भगवान महाकाल के दर्शन करने पहुंचे. यहां पहुंचकर अमित शाह और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महाकाल का आशीर्वाद लिया. यहां से अमित शाह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ ही रथ में सवार होकर सभा स्थल तक पहुंचे. जिसके बाद सीएम शिवराज और अमित शाह ने प्रदेश की जनता को संबोधित किया. अपने संबोधन में अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

इस बार भी उद्योगपति और महाराजा की नहीं किसान पुत्र की जीत होगी
भारतमाता की जय बोलकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत की और कहा कि "मैं और शिवराज जी अभी महाकाल का आशीर्वाद लेकर आए हैं और आज से शिवराज जी जनता का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. मैं खुश हूं कि 3 बार मुख्यमंत्री रहने के बाद भी जनता से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं." कांग्रेस पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि "एक महाराज और एक उद्योगपति की सरकार नहीं एक बार फिर किसान पुत्र शिवराज सिंह की सरकार बनने वाली है. आज की यह सभा देखकर लग रहा है कि यह जन आशीर्वाद नहीं विनय यात्रा बन गई है."

कमलनाथ जी और ग्वालियर महाराजा प्रदेश घूमने में व्यस्त हैं
शाह ने आगे कहा कि "अभी कमलनाथ जी और ग्वालियर महाराजा मध्यप्रदेश घूम रहे हैं. जब 10 साल आपकी सरकार थी तब आपने मध्यप्रदेश में क्या किया. मोदी सरकार ने मध्यप्रदेश को कांग्रेस सरकार से ढाई गुना ज्यादा पैसा दिया. मैं कांग्रेस का आह्वान करता हूं जहां-जहां शिवराज जी की यात्रा जा रही है वहां-वहां आंकड़े लेकर जाएं और जांचे कि आपकी सरकार ने क्या किया है और हमारी सरकार ने क्या किया है. 19 राज्यों में देश की 70% भूमि में यूं ही नहीं बीजेपी की सरकार है."

देश में मोदी जी और प्रदेश में शिवराज जी को जिताने के लिए तैयार
"यह राजमाता सिंधिया और कूशाभाऊ ठाकरे की जन्म भूमि है. यहां बीजेपी की जड़ें पाताल से भी मजबूत है". सीएम शिवराज की तारीफ करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि "शिवराज जी देश के अव्वल मुख्यमंत्रियों में से एक हैं. इसलिए मध्य प्रदेश में बीजेपी को हराना मुश्किल है. हम देश में मोदी जी और प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान जी को जिताने के लिए तैयार हैं. मोदी जी को प्रधानमंत्री और शिवराज जी को मुख्यमंत्री बनाएंगे."

रथनुमा बस में हैं इतनी सुविधाएं
बता दें जन आशीर्वाद यात्रा के लिए पुणे से तैयार होकर आया रथ में होटल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं. इस रथ में सोफे, किचन, एलईडी, सीसीटीवी कैमरे, हाइड्रोलिक लिफ्ट और एयर कूल्ड 12 सीट लगी हुई हैं. बस में हाइड्रोलिक लिफ्ट के जरिए ही सीएम शिवराज छोटी विधानसभाओं को रथ से ही संबोधित करेंगे. वहीं अगर बस में किसी तरह की गड़बड़ी होती है तो इसमें लगे सेंसर पहले ही इसकी सूचना ड्राइवर तक पहुंचा देंगे. जिससे यह बस और भी हाइटेक हो जाती है.

Trending news