भोपाल में महिला से चलती बस में हुआ गैंगरेप
Advertisement

भोपाल में महिला से चलती बस में हुआ गैंगरेप

जिले के छोला इलाके से पुल बोगदा जाने के लिए कल देर रात एक निजी मिनी बस में बैठी एक महिला के साथ चलती बस में कथित रूप से बलात्कार हुआ। इस संदर्भ में पुलिस ने आज मुख्य आरोपी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य सहयोगी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

भोपाल : जिले के छोला इलाके से पुल बोगदा जाने के लिए कल देर रात एक निजी मिनी बस में बैठी एक महिला के साथ चलती बस में कथित रूप से बलात्कार हुआ। इस संदर्भ में पुलिस ने आज मुख्य आरोपी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य सहयोगी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

भोपाल के पुलिस अधीक्षक अशुंमान सिंह ने बताया कि इस 43 वर्षीय महिला ने कल रात 11 बजे के आसपास छोला इलाके से यह निजी मिनी बस पकड़ी थी और उस समय वह बस में अकेली यात्री थी। बस में चालक के अलावा दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति की पहचान पंडित के बतौर हुई है, उसने महिला के साथ चलती बस में कथित तौर पर बलात्कार किया।

सिंह ने कहा कि महिला को पुल बोगदा उतरना था, लेकिन बस वहां नहीं रूकी और चालक उसे मैदा मिल इलाके में ले गया, जो रात के समय अधिकांशत: सुनसान रहता है और उसी दौरान महिला से बलात्कार किया गया। बस चालक सलमान सहित पंडित के दो साथियों के सहयोग से उसने महिला से बलात्कार किया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद किसी तरह महिला बस से उतरकर भागी और पुलिस थाना पहुंचकर घटनाक्रम बताया, जिस पर पुलिस ने आज पंडित और बस चालक सलमान को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मुख्य आरोपी के तीसरे फरार साथी की भी पहचान कर ली गई है, लेकिन फिलहाल पुलिस उसका नाम उजागर नहीं कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस तीसरे आरोपी को भी पुलिस शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने बलात्कार सहित अन्य विभिन्न आपराधिक धाराओं में प्रकरण कामय कर उसकी विवेचना शुरू कर दी है।

Trending news