यश पाठे सुसाइड केस: मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा हिरासत में, साइबर सेल ने पुणे में पकड़ा
Advertisement

यश पाठे सुसाइड केस: मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा हिरासत में, साइबर सेल ने पुणे में पकड़ा

बैतूल के यश पाठे सुसाइड केस की मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और शालीन उपाध्याय को हिरासत में ले लिया गया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली/भोपालः बैतूल के यश पाठे सुसाइड केस की मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और शालीन उपाध्याय को हिरासत में ले लिया गया है. दोनों को पुणे में एक दोस्‍त के फ्लैट से पकड़ा गया है. पुलिस को गुमराह करने के लिए श्रुति ने अपना मोबाइल भोपाल में छोड़ दिया था लेकिन पुणे के बैंक से ट्रांजिक्शन करने पर सायबर सेल की चपेट में आ गई. श्रुति पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी है. 

  1. अपने साथ हुई मारपीट से यश तनाव में था.
  2. 13 जून की रात को यश ने फांसी लगा ली थी.
  3. श्रुति ने यश पर चोरी का इल्जाम लगाया था.

लक्ष्मी नारायण कॉलेज के MBBS के सेकंड ईयर के छात्र यश ठाणे की खुदकुशी के बाद यश का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें उसे कुछ बेल्ट से बुरी तरह पीट रहे थे. बता दें 11 जून को यश के साथ उसके कुछ सीनियर्स ने रैगिंग के नाम पर बुरी तरह मारपीट की थी. जिससे यश काफी आहत था. मारपीट के बाद ही यश ने 13 जून को बैतूल आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

कपड़े उतरवाकर यश के साथ बेल्ट से की गई थी मारपीट, तनाव के चलते की खुदकुशी

यश ने श्रुति के साथ ली थी ड्रग्स
यश को खुदकुशी करने के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने यश की सीनियर श्रुति शर्मा और उसके दोस्त गौरव दुबे सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाया है और पूरा मामला ड्रग से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक जिस दिन यश के साथ मारपीट हुई थी उसी दिन यश ने श्रुति के साथ ड्रग्स भी ली थी. नशे के चलते दोनों में कुछ कहा-सुनी हो गई थी. जिसके चलते श्रुति के कहने पर ही यश के साथ मारपीट की गई थी.

मारपीट के चलते काफी तनाव में था यश
अपने साथ हुई मारपीट से यश काफी तनाव में था और इसी तनाव के चलते भोपाल से बैतल आकर 13 जून की रात को यश ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बता दें श्रुति, विधानसभा के पूर्व सचिव सत्नारायश शर्मा की बेटी है. श्रुति के दोस्त गौरव दुबे ने पुलिस कस्टडी में बताया कि यश को ड्रग्स की लत भी श्रुति ने ही लगवाई थी. 

MP: भोपाल में MBBS के छात्र ने रैगिंग से परेशान होकर की आत्महत्या

यश के पिता ने श्रुति को भेजे थे 10 हजार रुपये
बता दें श्रुति ने यश पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसकी पिटाई करवाई थी. वहीं श्रुति ने यश के पिता को भी फोन करके पैसों की माग की थी. श्रुति ने यश के पिता को फोन करके चोरी के इल्जाम में यश को थाने भेजने की भी धमकी दी थी. जिसके चलते यश के पिता ने श्रुति के एकाउंट में 10 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे. 

ये भी देखे

Trending news