बीजेपी अध्यक्ष शाह बोले, 'राहुल बताएं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस में कौन है सीएम का चेहरा'
Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष शाह बोले, 'राहुल बताएं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस में कौन है सीएम का चेहरा'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना नेतृत्व भी जाहिर नहीं कर सकती क्योंकि उनके पास ऐसा कोई नेता ही नहीं है जिसे मध्यप्रदेश की जनता स्वीकार कर सके. 

फोटो साभार : Twitter

सिवनी: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बतायें कि मध्यप्रदेश में उनकी पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है. सिवनी जिले की लखनादौन विधानसभा सीट के लिये अपनी पार्टी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने आए शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका कोई चेहरा नहीं है. मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की जनता को बताइए कि सूबे में आपकी सेना का सेनापति कौन है.

कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश में कोई नेता नहीं है- बीजेपी अध्यक्ष 
शाह ने कहा कि एक राजा (दिग्विजय सिंह) है, एक महाराजा (ज्योतिरादित्य सिंधिया) है और एक थका हुआ उद्योगपति (कमलनाथ) है. कौन है आपका सेनापति ये तो बताइए. उन्होंने जनता से सवाल करते हुए पूछा कि उन्हें यह बताना चाहिए कि नहीं बताना चाहिए. ये कांग्रेस पार्टी अपना नेतृत्व भी जाहिर नहीं कर सकती क्योंकि उनके पास ऐसा कोई नेता ही नहीं है जिसे मध्यप्रदेश की जनता स्वीकार कर सके. 

राफेल पर एंटोनी से चर्चा करें राहुल गांधी- रक्षा मंत्री 
वहीं, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी है कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे के बारे में हुई खरीद प्रक्रिया पर उन्हें (राहुल) यूपीए कार्यकाल में पूर्व रक्षा मंत्री रहे एके एंटोनी से संपर्क कर चर्चा करनी चाहिए, ताकि इस बारे में उनकी गलतफहमी दूर हो सके. राहुल गांधी द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में विवादास्पद राफेल सौदे को बार-बार उठाकर मुख्य मुद्दा बनाये जाने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में सीतारमण ने बताया, ''वह (राहुल) पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटोनी के साथ बैठकर बात कर लें, तो राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर उनकी सभी गलतफहमी दूर हो जाएगी.''

लोगों को गुमराह कर रहे हैं राहुल गांधी- रक्षा मंत्री 
सीतारमण ने कहा, ''लेकिन उनका इरादा इसे समझने का नहीं है. उनका इरादा राफेल सौदे पर लोगों को गुमराह करने का है. इसलिए वह जहां कहीं जाते हैं, लोगों को गुमराह करने के लिए इसे उठाते हैं.'' उन्होंने कहा, ''राहुल के कहने पर जनता गुमराह नहीं होगी. हमने बिना दलाली के राफेल सौदा किया है. इससे पहले रक्षा सौदों में रक्षा मंत्रालय में कभी ऐसी पारदर्शिता नहीं थी.'' उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसे अच्छी तरह से जानती है, लेकिन फिर भी वह लोगों को गुमराह करने के लिए इसे उठा रही है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news