महाराष्ट्र : कुश्ती प्रतियोगिता से वापस लौट रहे 5 पहलवानों की सड़क हादसे में मौत

पहलवान सतारा में हुई एक कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेकर लौट रहे थे. एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. 

महाराष्ट्र : कुश्ती प्रतियोगिता से वापस लौट रहे 5 पहलवानों की सड़क हादसे में मौत
तेज गति में चल रही कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई (फोटो- ANI)

मुंबई : महाराष्ट्र के सांगली जिले में शुक्रवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में पांच पहलवानों और कार चालक की मौत हो गई. दुर्घटना शुक्रवार देर रात एक बजे के आसपास उस समय घटित हुई जब पहलवानों को ले जा रही एसयूवी की टक्कर गन्ना लदे एक ट्रैक्टर से हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक पहलवान सतारा में हुई एक कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेकर लौट रहे थे. एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार की छत ट्रॉली में फंस कर बुरी तरह चूर हो गई. 

Road Accident
कार में सवार पहलवान सतारा में एक प्रतियोगिता में भाग लेकर आ रहे थे

मृतक पहलवान 'क्रांति कुश्ती संकुल संस्थान' से जुड़े हुए थे. संस्थान के सचिव शरद लाड बताया कि यह हादसा उनके लिए बेहद दुखद और स्तब्ध कर देने वाला है.

अन्य एक्सीडेंट में 9 की मौत
उधर, हैदराबाद में भी एक सड़क दुर्घटना में एक आदमी की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह घटना जुबली हिल्स इलाके में शनिवार तड़के हुआ, जब तेज रफ्तार कार अचानक कंट्रोल से बाहर हो गई. इसके अलावा कर्नाटक में एक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. कर्नाटक में हसन के कारेकेरे तालाब में बस गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं. अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ये हादसा शनिवार की सुबह हुआ.

 

पढ़ें - रफ्तार ने ली पावर लिफ्टरों की जान, बर्थडे के दिन खत्म हुई जिंदगी

पढ़ें - बढ़ रही हैं सड़क दुर्घटनाएं, 2016 में 65 फीसदी से अधिक लोग हुए दिव्यांग

दिल्ली : सड़क दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के 4 खिलाड़ियों की मौत, वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव गंभीर
दिल्ली बॉर्डर पर बीते रविवार को हुए एक्सीडेंट में 5 पावर लिफ्टरों की मौत हो गई थी

दिल्ली में 4 पावर लिफ्टर की मौत
दिल्ली-पानीपत हाईवे पर रविवार 7 जनवरी को तड़के एक सड़क दुर्घटना में 5 खिलाड़ियों की मौत हो गई, ये सभी खिलाड़ी पावरलिफ्टर थे. इनमें से एक विश्व चैंपियन भी रह चुका है. यह दुर्घटना कार के संतुलन बिगड़ने के कारण हुई. ये खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार से किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. जैसे ही इनकी कार दिल्ली से बाहर निकली तभी यह हादसा हो गया. पुलिस ने बताया कि हादसा कोहरे के कारण हुआ है. कोहरे के चलते कार का ड्राइवर सड़क पर डिवाइडर को नहीं देख सका. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close