बीएमसी चुनाव : शिवसेना की चुनौती पर भाजपा का पलटवार
Advertisement

बीएमसी चुनाव : शिवसेना की चुनौती पर भाजपा का पलटवार

भाजपा ने आज शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए 56 इंच का सीना जरूरी है। ठाकरे ने अपनी सत्तारूढ़ सहयोगी भाजपा को यहां बीएमसी चुनावों से पहले गठबंधन तोड़ने का साहस दिखाने की चुनौती दी है।

बीएमसी चुनाव : शिवसेना की चुनौती पर भाजपा का पलटवार

मुंबई : भाजपा ने आज शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए 56 इंच का सीना जरूरी है। ठाकरे ने अपनी सत्तारूढ़ सहयोगी भाजपा को यहां बीएमसी चुनावों से पहले गठबंधन तोड़ने का साहस दिखाने की चुनौती दी है।

भाजपा की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘शिवसेना को सर्जिकल स्ट्राइक की बात नहीं करनी चाहिए। उसके लिए 56 इंच का सीना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते थे क्योंकि उनके पास ही 56 इंच का सीना है। आपमें (शिवसेना में) यह दम नहीं है।’ 

शिवसेना अध्यक्ष ने मंगलवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को आड़े हाथ लेते हुए उनसे कहा था कि भाजपा में एक विशेष नेता तय कर लें। उन्होंने यह चुनौती भी दी थी कि अगर भाजपा में साहस है तो आगामी चुनाव अलग होकर लड़कर दिखाए।

ठाकरे ने हाल ही में भाजपा सांसद किरीट सोमैया के एक बयान के सिलसिले में कल कहा था, ‘गठबंधन तोड़ो और हम आपको सर्जिकल स्ट्राइक दिखाएंगे।’ सोमैया ने कहा था कि भाजपा अगले साल की शुरूआत में होने वाले बीएमसी के चुनाव अपने दम पर लड़ेगी।

शेलार ने कहा कि शिवसेना के नियंत्रण वाले एमसीजीएम में व्याप्त ‘माफिया राज’ के खिलाफ भाजपा अपना अभियान जारी रखेगी और वहां भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी के आंदोलन की तीव्रता और बढ़ेगी। भाजपा नेता ने कहा, ‘शिवसेना ने इसे शुरू किया है लेकिन हम इसे खत्म करेंगे। वे जिस तरह से समझेंगे, हम उस तरह से जवाब देंगे। हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे।’

Trending news