कोर्ट से बचने के लिए चिंतन ने रची थी हेमा की हत्या की साजिश: मुंबई पुलिस
Advertisement

कोर्ट से बचने के लिए चिंतन ने रची थी हेमा की हत्या की साजिश: मुंबई पुलिस

कलाकार हेमा उपाध्याय से अलग रह रहे उनके पति चिंतन उपाध्याय ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की थी क्योंकि वह उन अदालती मुकदमों से छुटकारा पाना चाहता था, जो वह हेमा के साथ लड़ रहा था। यह जानकारी आज पुलिस ने दी है।

तस्वीर के लिए साभार: ट्वीटर से ली गई PTI की फोटो

मुंबई: कलाकार हेमा उपाध्याय से अलग रह रहे उनके पति चिंतन उपाध्याय ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की थी क्योंकि वह उन अदालती मुकदमों से छुटकारा पाना चाहता था, जो वह हेमा के साथ लड़ रहा था। यह जानकारी आज पुलिस ने दी है।

हेमा और उनके वकील हरीश भंभानी की दोहरी हत्या के बाद से ही चिंतन इस मामले में ‘प्रमुख संदिग्ध’ बना हुआ था। 12 दिसंबर को प्रकाश में आए इस मामले में चिंतन को कल गिरफ्तार किया गया और फिर एक जनवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। चिंतन खुद भी एक कलाकार है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘उससे पिछले 10 दिन से पूछताछ हो रही थी। उसके खिलाफ सबूत जुटा लिए जाने के बाद उसे कल गिरफ्तार किया गया।’ पुलिस के अनुसार, चिंतन उन अदालती मुकदमों से तंग आ गया था, जो वह हेमा के खिलाफ लड़ रहा था। इसलिए उसने उन मामलों से छुटकारा पाने के लिए हेमा की हत्या की साजिश रची।

अधिकारी ने कहा कि हेमा को विद्याधर राजभर के उपनगर कांदीवली स्थित गोदाम में बुलाने की योजना चिंतन की थी। वहां हेमा और उनके वकील की हत्या कर दी गई। विद्याधर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

विद्याधर ने अपने एक कर्मचारी के माध्यम से हेमा को बुलवाया था। कर्मचारी ने खुद को जयपुर में चिंतन का नौकर बताया था। नौकर बनने का नाटक कर रहे इस कर्मचारी ने हेमा से कहा था कि मैं आपको कुछ ऐसे साक्ष्य उपलब्ध करवा सकता हूं जो तलाक के मामले में आपकी मदद कर सकते हैं।?

Trending news