नौकरी नहीं मिलने पर रिश्तेदारों ने मारे ताने, गुस्से में युवक ने कर दी 3 की हत्या
Advertisement

नौकरी नहीं मिलने पर रिश्तेदारों ने मारे ताने, गुस्से में युवक ने कर दी 3 की हत्या

पुलिस के अनुसार सचिन गनपत चिमाते बेरोजगारी को लेकर उसे मारे जाने वाले तानों से नाराज था और इसके चलते उसने यह कदम उठाया.

नौकरी नहीं मिलने पर रिश्तेदारों ने मारे ताने, गुस्से में युवक ने कर दी 3 की हत्या

नासिक : इगतपुरी तहसील में आदिवासी बहुल मलवाड़ी गांव में 21 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार (कजन) के परिवार के तीन सदस्यों की छुरा मारकर हत्या कर दी. मृतकों में चार साल का एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस के अनुसार सचिन गनपत चिमाते बेरोजगारी को लेकर उसे मारे जाने वाले तानों से नाराज था और इसके चलते उसने यह कदम उठाया. उन्होंने कहा कि घटना शनिवार सुबह की है और आरोपी को कल शाम गांव से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस उपाधीक्षक (जिला ग्रामीण) अतुल जेंडे ने कहा कि पीड़ितों की पहचान उसके रिश्तेदार की मां हिराबाई शंकर चिमते (55), उसकी पत्नी मंगल गणेश चिमते (30) और उनके बेटे रोहित (4) के तौर पर हुई है. घटना के तुरंत बाद उन्हें घोती ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने रोहित के बड़े भाई यश (6) पर भी हमला किया था, लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब रहा. उसका नासिक के सिविल अस्पताल में इलाज जारी है.

सांवले रंग को लेकर देते थे ताना, तंग आकर महिला ने खाने में मिलाया जहर

अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी ने एचएससी (बारहवीं) की परीक्षा पास की थी, लेकिन उसे कोई नौकरी नहीं मिल रही थी. रिश्तेदार और उसके परिवार वाले अकसर उसे ताने मारा करते थे. दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश विवाद भी थे.’ अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 302, 307 और 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले महाराष्ट्र में रायगढ़ से खबर आई थी कि एक महिला ने अपने रंग के ऊपर दिए जाने वाले तानों से परेशान होकर अपने रिश्तेदारों के खाने में जहर मिला दिया था.

Trending news