मुंबई को फिर से निशाना बनाने की फिराक में है लश्कर के आतंकी: रिपोर्ट
Advertisement

मुंबई को फिर से निशाना बनाने की फिराक में है लश्कर के आतंकी: रिपोर्ट

मुंबई पर एक बार फिर आतंकी खतरा मंडरा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी यहां 26/11 जैसे हमला करने की फिराक में हैं। आईबी ने इस बाबत अलर्ट भी जारी किया है। एक चिट्ठी मिली है जिसके मुताबिक 2 से 3 महीने के अंदर मुंबई में बड़े पैमाने पर हमला हो सकता है। इसके मुताबिक लश्कर के आतंकी समंदर के रास्ते मुंबई में हमला करने की फिराक में है।  

फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई पर एक बार फिर आतंकी खतरा मंडरा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी यहां 26/11 जैसे हमला करने की फिराक में हैं। खुफिया एजेंसियों ने इस बाबत दिल्ली पुलिस को अलर्ट भी जारी किया है। आईबी को एक चिट्ठी मिली है जिसके मुताबिक 2 से 3 महीने के अंदर मुंबई में बड़े पैमाने पर हमला हो सकता है। इसके मुताबिक लश्कर के आतंकी समंदर के रास्ते मुंबई में हमला करने की फिराक में है।  

आईबी को मिली चिट्ठी के मुताबिक लश्कर के 8-10 आतंकी हमला करने की तैयारी में है। ये लोग मुबंई के होटल और रेलवे स्टेशन को निशाना बना सकते हैं। फिलहाल जारी इस अलर्ट के बाद मुंबई की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। सभी होटलों पर भी नजर रखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक लश्कर 26/11 के आतंकवादी हमले को दोहराना चाहता है। आईबी के अलर्ट को सभी सुरक्षा एजेंसियां गंभीरता से ले रही हैं।

Trending news